नशीली सिरप का जखीरा पुलिस के हांथ लगा, पांच पेटी बरामद

बिछिया पुलिस ने की कार्रवाई, खंडहर मकान से हुई बरामद

रीवा। नशीली सिरप की तस्करी करने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने पकड़ा है जिसकी निशानदेही पर खंडहर मकान से नशीली सिरप का जखीरा बरामद किया गया है। पकड़े गए आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

महाजन टोला में दबिश
बिछिया थाने के महाजन टोला में नशीली सिरप की खेप एक खंडहर मकान में रखे होने की सूचना पुलिस को मिली थी। शनिवार की रात पुलिस ने दबिश दी तो अंदर रखा नशीली सिरप का जखीरा बरामद हो गया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जो वहां ग्राहक का इंतजार कर रहा था। आरोपी की पहचान धीरेन्द्र कुशवाहा निवासी रामनगर जिला सतना हाल मुकाम महाजन टोला शामिल है। अंदर से पांच पेटियां बरामद हुई जिसमें 590 शीशी नशीली सिरप रखी हुई थी। इसकी अनुमानित कीमत 59 हजार रुपए बताई जा रही है।

यूपी का दलाल पहुंचाता था नशीली सिरप
पकड़े गए आरोपी ने प्रयागराज के दलाल के द्वारा नशीली सिरप की खेप रीवा पहुंचाने की जानकारी दी है जिसका नम्बर पुलिस के सामने आया है। पुलिस ने मोबाइल नम्बर के आधार पर उसकी तलाश कर रही है। हालांकि वह हर बार बदल-बदल कर नम्बरों से फोन लगाता था। थाना प्रभारी शशि धुर्वे ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जिन लोगों के नाम सामने आऐंगे उनके खिलाफ भी कार्र्रवाई की जायेगी।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned