scriptशहीद की पत्नी से बदमाशों ने छीनी चेन, महिलाएं भयभीत | The miscreants snatched away the martyr's wife, women frightened | Patrika News
रीवा

शहीद की पत्नी से बदमाशों ने छीनी चेन, महिलाएं भयभीत

– शहर के विवि थाने के अनंतपुर में घटना को अंजाम देकर फैलाई सनसनी, सीसी टीवी फुटेज मिला

रीवाNov 11, 2019 / 08:58 pm

Shivshankar pandey

patrika

The miscreants snatched away the martyr’s wife, women frightened

रीवा. शहर में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है। चेन स्नेचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। तीन दिन पूर्व हुई घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस पकड़ भी नहीं पाई थी कि रविवार की सांयकाल शहीद की पत्नी के गले से बदमाशों ने चेन छीनकर सनसनी फैला दी। बदमाश बाइक से आए थे और चंद सेकेण्ड के अंदर पूरी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना विवि थाने के पारस नगर अनंतपुर मोहल्ले की बताई जा रही है।
पैदल रिश्तेदार के घर जा रही थी महिला
अनंतपुर के पारस नगर निवासी सविता सिंह पत्नी स्व. पुष्पराज सिंह रविवार की सांयकाल करीब साढ़े चार बजे अपने घर से रिश्तेदार के यहां जा रही थी। वे जैसे ही पारस नगर स्थित सेंट मैरी स्कूल के सामने पहुंची तभी पीछे से बाइक में सवार होकर दो की संख्या में बदमाश पहुंचे। एक बदमाश गाड़ी से उतरा और महिला के पीछे पैदल चलने लगा। अचानक उसने महिला के गले से चेन खींच ली। जब तक महिला पीछे मुड़ कर देखती उससे पहले ही बदमाश भाग दिया। कुछ दूर खड़े अपने साथी की बाइक में सवार होकर मौके से फरार हो गया। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।
पुलिस मौके पर पहुंची
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने तत्काल बदमाशों को पकडऩे के लिए घेराबंदी की लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। शहर में आए दिन चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देकर बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बने हुए है।

Home / Rewa / शहीद की पत्नी से बदमाशों ने छीनी चेन, महिलाएं भयभीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो