चोरी ऐसी जिसने उड़ा दी पुलिस की नींद, पांच लाख का सामान ले गए चोर

चोरी ऐसी जिसने उड़ा दी पुलिस की नींद, पांच लाख का सामान ले गए चोर
Theft, who blew the police sleep, took the goods worth five lakhs

Shiv Shankar Pandey | Publish: Jun, 17 2019 08:58:38 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

त्योंथर चौकी शिकायत करने गया पीडि़त, पुलिस कर रही तलाश

रीवा। रविवार की रात चोरों ने रेडीमेड कपड़ों की दुकान को निशाना बनाकर सनसनी फैला दी। चोर दुकान से लाखों रुपए कीमत का माल समेटकर चंपत हो गए। घटना से पूरे व्यापारियोंं में दहशत का माहौल निर्मित हो गया है। घटना सोहागी थाने के चिल्ला बाजार की है। शारदा प्रसाद गुप्ता निवासी त्योंथर की चिल्ला बाजार में कपड़े व किराने की दुकान है। पीडि़त प्रतिदिन की तरह रविवार की रात दुकान बंद करके घर चले गये थे।

दीवाल तोड़कर घुसे चोर
देर रात चोरों ने पीछे की दीवाल तोड़कर अंदर दाखिल हो गए। चोरों ने दुकान का कैश काऊंटर तोड़ा लेकिन उसमें नगदी नहीं मिली। इसके बाद चोर दुकान में रखी महंगी साडिय़ां, कपड़े सहित किराने का महंगा सामान लेकर चंपत हो गए। आशंका जताई जा रही है कि चोर कोई वाहन लेकर आए थे जिससे सारा माल भरकर ले गए। देर रात इतनी बड़ी घटना को अंजाम देकर चोर निकल गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। सोमवार की सुबह पीडि़त को घटना की जानकारी हुई जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई।

फिंगर प्रिंट एक्सपर्ड ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
मुख्यालय से एफएसएल टीम के फिंगर प्रिंट एक्सपर्ड राजकुमार बड़कड़े व डाग स्क्वाड भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। डाग स्क्वाड की मदद से पुलिस ने चोरों का पता लगाने का प्रयास किया लेकिन फिलहाल उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। चोर स्थानीय थे जो बड़े आराम से पूरी घटना को अंजाम देकर निकल गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चोरी की इस घटना से व्यापारियों में भी दहशत का वातावरण बन गया है।

चौकी में नहीं मिले पुलिसकर्मी
पीडि़त सोमवार की सुबह शिकायत दर्ज करवाने त्योंथर चौकी गए थे जहां कोई पुलिसकर्मी नहीं था। वे करीब घंटे भर तक इंतजार करते रहे लेकिन कोई पुलिसकर्मी नहीं आया जिस पर वे वापस लौट आए और फोन पर वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned