scriptविंध्य में चोर हैं कि मानते नहीं, दुकान व घर को बनाया निशाना | There are thieves in Vindhya that do not believe, targeted shop and ho | Patrika News
रीवा

विंध्य में चोर हैं कि मानते नहीं, दुकान व घर को बनाया निशाना

विंध्य में चोर हैं कि मानते नहीं, दुकान व घर को बनाया निशाना

रीवाOct 16, 2019 / 01:01 am

Bajrangi rathore

CHORI : कैसे मकान की पहली मंजिल से पार हुए पांच लाख के जेवर?

CHORI : कैसे मकान की पहली मंजिल से पार हुए पांच लाख के जेवर?

रीवा। मप्र के रीवा जिले में चोरों के कदम रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ाए है। शहर के दो थाना क्षेत्रों में चोरों ने दुकान व घर को निशाना बनाया है और वहां से नगदी सहित सामान लेकर फरार हो गए है। घटना की शिकायत संबंधित थानों में दर्ज है लेकिन हमेशा की तरह पुलिस के हांथ खाली है।
सिटी कोतवाली थाना अन्तर्गत लोही में किराना दुकान को चोरों ने निशाना बनाया है। सुनील कुमार शुक्ला (35) रात में अपनी दुकान में ही सोए हुए थे। रात करीब दो बजे वे मैहर जाने के लिए सोकर उठे और दुकान से घर के दूसरे कमरे में चले गए है। उसी दौरान चोर उनकी दुकान का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए।
काऊंटर में रखे बीस हजार नगद व किराने का अन्य सामान लेकर चंपत हो गए। पीडि़त जब वापस लौटकर आए तो दुकान का सामान बिखरा देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
पीडि़त के जगने और घर जाने की जानकारी चोरों के कैसे लगी यह पुलिस को भी समझ में नहीं आ रहा है। पुलिस किसी स्थानीय बदमाशों का वारदात में हांथ होने की आशंका जता रही है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
घर से नकदी व मोबाइल चोरी

समान थाने के संजय नगर में चोरों ने घर से नगदी व सामान उड़ाया है। यहां रहने वाले अमीर सिंह रात में घर वालों के साथ अंदर सोए हुए थे। देर रात दरवाजा खोलकर चोर अंदर घुस गए। घर में रखे तीन मोबाइल फोन व 20 हजार रुपए नगद समेटकर चोर चंपत हो गए। चोरों ने इतनी सफाई से घटना अंजाम दिया कि अंदर सो रहे परिजनों को भनक तक नहीं लग पाई। उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है।

Home / Rewa / विंध्य में चोर हैं कि मानते नहीं, दुकान व घर को बनाया निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो