scriptहाईड्रोलिक उठाते ही हाईटेंशन लाइन में फंसे चालक की मौत | Thieves cracked locks of four shops in one night | Patrika News
रीवा

हाईड्रोलिक उठाते ही हाईटेंशन लाइन में फंसे चालक की मौत

सगरा थाने के पहडिय़ा मोड़ में स्थित डामर प्लांट में हुआ हादसा, पुलिस पहुंची

रीवाAug 15, 2019 / 02:23 am

Shivshankar pandey

deth

deth

रीवा. हाइवा की हाईड्रोलिक उठाते ही चालक ऊपर से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए। बुरी तरह झुलसे चालक को तत्काल इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना सगरा थाने के पहडिय़ा मोड़ में स्थित डामर प्लांट की है।
हाइवा का चालक शिवकुमार रावत (45)निवासी पहडिय़ा थाना रायपुर कर्चुलियान सोमवार की सांयकाल प्लांट के अंदर ही गड्ढे में भरे पानी में गाड़ी धोने गया था। गाड़ी धोते समय उसने हाइवा की हाईड्रोलिक को ऊपर उठाया। उसी दौरान हाइवा की बाडी ऊपर से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गयी। अचानक तेज धमाके के साथ चालक करंट की चपेट में आ गया। धमाके की आवाज सुनकर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। तत्काल साथी कर्मचारी पहुंचे जिन्होंने बुरी तरह झुलसे चालक को तत्काल उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक परीक्षण के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। हाईटेंशन लाइन प्लांट के ऊपर से गुजर रही थी जिसके ठीक नीचे गाड़ी खड़ी कर ड्राइवर उसे धो रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। इस हादसे को लेकर परिजन काफी आक्रोशित थे और उन्होंने प्लांट के लोगों की लापरवाही से हादसा होने का आरोप लगाया है।

Home / Rewa / हाईड्रोलिक उठाते ही हाईटेंशन लाइन में फंसे चालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो