scriptमनगवा-चाकघाट हाइवे पर बेखौफ बदमाशों ने चलती ट्रक रोककर चालक को लूटा | Unruly criminals on the Mangawa-Chakghat highway looted the driver by | Patrika News
रीवा

मनगवा-चाकघाट हाइवे पर बेखौफ बदमाशों ने चलती ट्रक रोककर चालक को लूटा

जिले के गढ़ थाने के अगडाल गांव में हुई घटना, बदमाशों की बाइक मिली

रीवाJul 29, 2019 / 09:14 pm

Shivshankar pandey

patrika

Unruly criminals on the Mangawa-Chakghat highway looted the driver by

रीवा. बेखौफ बदमाशों ने सरेराह ट्रक को रोकर देर रात ड्राइवर व खलासी को लूटकर सनसनी फैला दी। कट्टा सटाकर बदमाश उनसे मोबाइल व रुपए छीनकर फरार हो गए। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे जिस पर बदमाश बाइक छोडक़र फरार हो गए। घटना गढ़ थाना क्षेत्र के अगडाल गांव की है।
उत्तराखंड जा रहा था ट्रक चालक
मऊगंज निवासी चालक अच्छेलाल लोनिया ट्रक (सीजी 07 बीएल 8677) में लोहा लोड करके रविवार की रात रायपुर छत्तीसगढ़ से उत्तराखंड जा रहा था। रात करीब पौने ग्यारह बजे वह जैसे ही गढ़ थाने के अगडाल के समीप पहुंचा तभी बाइक में सवार तीन बदमाशों ने ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया। चालक कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाश धड़धड़ाते ट्रक में चढ़ गए और ड्राइवर पर कट्टा अड़ा दिए। इस दौरान बदमाशों ने ड्राइवर के पास रखे 19 हजार रुपए व खलासी के पास से दो हजार रुपए व दो मोबाइल छीन लिए।
स्थानीय लोगों के पहुंचने पर बाइक छोडक़र भागे
इस दौरान ट्रक चालक ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग पहुंच गए। पकड़े जाने के डर से बदमाश बाइक छोडक़र चंपत हो गए। देर रात घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस गाड़ी को थाने ले आई। गाड़ी नम्बर के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान का प्रयास कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि वारदात में स्थानीय बदमाशों का हांथ है जो हाइवे में अक्सर ट्रक चालकों के साथ लूटपाट करते है।
गंगेव से सोहागी तक होती है सबसे ज्यादा लूट
मनगवां से इलाहाबाद मार्ग में स्थित हाइवे में सबसे अधिक लूट की घटनाएं गंगेव से सोहागी के बीच होती है। इनमें बदमाशों का सबसे पसंदीदा स्थान गढ़, कटरा, कलवारी व अगडाल है। रात के समय बदमाश ट्रकों को रोकते है और उनसे लूटपाट करते है। अधिकांश मामलों में तो ट्रक चालक शिकायत नहीं करते है। जिन मामलों में ट्रक चालक शिकायत करने जाते है तो पुलिस जल्दी लूट में विश्वास नहीं करती है। कार्रवाई के अभाव में बदमाश पूरी तरह से बेखौफ रहते है।

Home / Rewa / मनगवा-चाकघाट हाइवे पर बेखौफ बदमाशों ने चलती ट्रक रोककर चालक को लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो