scriptकट्टे के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में किया वायरल, पुलिस ने पकड़ा | Viral on social media by making a video with a katta, the police caugh | Patrika News
रीवा

कट्टे के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में किया वायरल, पुलिस ने पकड़ा

समान पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी से चल रही पूछताछ

रीवाMay 20, 2022 / 08:24 pm

Shivshankar pandey

patrika

Viral on social media by making a video with a katta, the police caugh

रीवा। कट्टे के साथ वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल करना एक युवक को महंगा पड़ गया। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से कट्टा बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। सोशल मीडिया में एक युवक ने चार दिन पूर्व कट्टे के साथ एक वीडियो वायरल किया था।
सोशल मीडिया में किया था वायरल
आरोपी ने कट्टा लेकर वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। यह वीडियो एसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने साइबर सेल को पता लगाने के निर्देश दिये। साइबर पुलिस टीम द्वारा आरोपी की पहचान अभिषेक द्विवेदी पिता अनूप 18 वर्ष निवासी डभौरा हाल मुकाम संजय नगर थाना समान के रूप में की। जानकारी मिलते ही समान पुलिस ने तत्काल घेराबंदी करके आरोपी को पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर कट्टा बरामद हो गया जिसे वह घर में छिपाकर रखे था।
आरोपी से चल रही पूछताछ
पकड़े गए आरोपी को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले आई। वह कट्टा कहां से लेकर आया था इस बात का पुलिस पता लगा रही है। थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में जो जानकारियां दी है उसके आधार पर आगे जांच की जा रही है। उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
सोशल मीडिया में अवैध शस्त्रों का प्रदर्शन का शौख
वर्तमान में युवा वर्ग में सोशल मीडिया में अवैध शस्त्रों का प्रदर्शन करने की होड़ मची हुई है और यह लापरवाही उनको कानून का मुलजिम बनाती है। आए दिन इस तरह के मामले सामने आते है। कुछ दिन पूर्व बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में एक शिक्षक ने जन्मदिन पार्टी में हथियारों का प्रदर्शन किया था जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था। आए दिन युवक इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करते है ताकि दोस्तों के बीच उनकी धौंस बन जाये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो