महिला से गैंगरेप: बेहोशी की हालत में अस्पताल छोड़ गये आरोपी

चार दिन से बेहोश है पीड़िता, घटना में पांच लोगों के नाम आये सामने

By: Hitendra Sharma

Published: 05 Oct 2020, 02:51 PM IST

रीवा. महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आए हैं। हैवानियत की शिकार हुई महिला को अचेत हालत में आरोपी अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए। शाहपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के साथ 30 सितंबर को यह खौफनाक वारदात हुई थी। महिला किसी काम से बाहर गई थी जहां आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गैंग रेप किया। जब महिला अचेत हो गई तो आरोपी उसे अस्पताल में छोड़कर मौके से फरार हो गए।

सारी रात जब महिला घर नहीं पहुंची तो सुबह जब परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया। तब पता चला कि महिला रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती है। उसके शरीर में कई जगह चोट के निशान थे। हालांकि अभी तक महिला को होश नहीं आया हैं। रविवार को परिजन घटना की शिकायत लेकर महिला थाने पहुंचे थे जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इस वारदात में 5 आरोपियों के नाम सामने आ रहे हैं जिसमें दो नहर अध्यक्ष बताये जा रहे हैं। पुलिस ने 3 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है जिनसे घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है। परिजनों के मुताबिक पांचों आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया था। पुलिस पीड़िता की जांच गायनी विभाग से भी करवाएगी ताकि उसके साथ हुई घटना की पुष्टि हो सके।

शनिवार को महिला के संबंध में सर्जरी वार्ड से सूचना एसजीएमएच चौकी पहुंची थी जिस पर चौकी की पुलिस उक्त महिला के बयान दर्ज करने गई थी लेकिन वह बोलने की हालत में नहीं थी। रविवार को जब परिजन महिला थाने पहुंचे तो महिला थाने की पुलिस हुई उसके बयान दर्ज करने अस्पताल आई थी लेकिन बयान नहीं हो पाए। एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि जब तक महिला की बयान दर्ज नहीं होते हैं तब तक पुलिस की जांच भी आगे नहीं बढ़ेगी। पुलिस उसकी हालत पर नजर रखे हुए हैं।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned