scriptयुवती का अश्लील वीडियो वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार | Youth arrested for making obscene video of girl viral | Patrika News
रीवा

युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार

-बैकुंठपुर थाने का मामाल

रीवाOct 21, 2021 / 01:25 pm

Ajay Chaturvedi

CRIME (symbolic photo)

CRIME (symbolic photo)

रीवा. जिले के बैकुठपुर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पर आरोप है कि उसने एक युवती का धोखे से अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। युवती की शिकायत पर युवक को पुलिस ने धर दबोचा।
घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक और शिकायत करने वाली युवती के बीच प्रेम संबध रहा। दोनों एक-दूसरे से मिलते जुलते भी रहे। इस दौरान युवक ने वो वीडियो बना ली। लेकिन इसी दौरान युवती की शादी कहीं और तय हो गई तो उसने युवक से मिलना लगभग बंद कर दिया जो युवक को नागवार गुजरा। यही वजह रही कि युवक ने युवती का वो वीडियो उसके परिवार वालों को भेज दिया।
वीडियो देखने के बाद परिवार के लोग सन्न रह गए। लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाते हुए थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया।
“अश्लील वीडियो जारी करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ आइटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।-राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी बैकुंठपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो