scriptबच्चा चोरी के संदेह में युवक की बेदम पिटाई, दिमागी हालत पर नहीं आया तरस | Youth beaten on suspicion of child theft | Patrika News
रीवा

बच्चा चोरी के संदेह में युवक की बेदम पिटाई, दिमागी हालत पर नहीं आया तरस

विवि थाने के कैलाशपुरी में हुई घटना, अफवाहों में पड़कर उग्र हो रहे लोग

रीवाSep 15, 2019 / 07:32 pm

Balmukund Dwivedi

marpit

fire

रीवा। जिले में माब लिचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन बच्चा चोरी के संदेह में लोग उग्र हो रहे है और बेकसूर हिंसा का शिकार हो जाते है। हैरानी की बात तो यह है कि ऐसी घटनाओं में पुलिस भी कार्रवाई को तैयार नहीं होती है। शुक्रवार की रात संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में पुलिस उसे थाने ले आई। घटना विवि थाने के कैलाशपुरी की बताई जा रही है। शुक्रवार की रात यहां पर एक युवक संदिग्ध हालत में घूम रहा था जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने उस पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया और उग्र भीड़ ने उसकी बेदम पिटाई की। घायल अवस्था में युवक वहीं गिर पड़ा। बाद में घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के सामने भी लोग युवक को पीटते रहे। बाद में पुलिस उसे अपने वाहन से थाने ले आई। युवक को चोट होने पर उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जिले में बच्चा चोरी के संदेह में मारपीट की काफी संख्या में घटनाएं हो रही है।आएदिन लोग इसके शिकार बन रहे है।
युवक की दिमागी हालत थी खराब, परिजन पहुंचे
उक्त युवक की पहचान नीलेश सोंधिया निवासी इंदिरा नगर के रूप में हुई है। युवक की दिमागी हालत खराब थी और वह शुक्रवार को घर से बिना बताए निकल आया था जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे। पुलिस ने जब परिजनों को घटना की सूचना दी तो परिजन थाने पहुंच गए। सुबह युवक को उन्हें सौंप दिया गया।

Home / Rewa / बच्चा चोरी के संदेह में युवक की बेदम पिटाई, दिमागी हालत पर नहीं आया तरस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो