script13,14 और 15 अगस्त से चमक जाएगी इन राशि वालों की किस्मत | 13 to 15 august rashifal 8 lucky rashi | Patrika News

13,14 और 15 अगस्त से चमक जाएगी इन राशि वालों की किस्मत

locationसागरPublished: Aug 12, 2018 03:38:04 pm

Submitted by:

Samved Jain

मेष, मकर, सिंह, कन्या, धनु, मीन, कुंभ व कर्क राशि वाले जाने 13, 14 व 15 अगस्त का राशिफल

13,14 और 15 अगस्त से चमक जाएगी इन राशि वालों की किस्मत

13,14 और 15 अगस्त से चमक जाएगी इन राशि वालों की किस्मत

सागर. शनि देव के अगस्त माह में राशि परिवर्तन के साथ ही अच्छी खबर आने लगी है। महीनों से कष्ट झेल रहे कुछ राशि के जातकों के लिए अब अच्छी खबर आ रही है। 13 अगस्त से 15 अगस्त के बीच आधा दर्जन से अधिक राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है। साथ ही उनके दुख दूर होने वाले है। बस राशि के जातकों को जरूरत है धैर्य और पॉजीटिव रहने की।
इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, होंगे दुख दूर


पंडित रवि शास्त्री के अनुसार शनि की दृष्टि बदलते ही राशिचक्र में बड़ा परिवर्तन हुआ है। इससे अब तक परेशानी झेल रहे कुछ राशि के जातकों की किस्मत अब बदलने जा रही है। शास्त्री के अनुसार मेष, मकर, सिंह, कन्या, धनु, मीन,कर्क और कुंभ राशि के जातकों के लिए आने वाला 13 अगस्त, 14 अगस्त और 15 अगस्त किसी सोने से कम नहीं होगा। इन दिनों में इन राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है। साथ ही उनके दुख दूर हो सकते है।
13,14 और 15 अगस्त से चमक जाएगी इन राशि वालों की किस्मत
 

मेष व कर्क राशि
13 अगस्त से 15 अगस्त तक के दिन आपके लिए खुशी और संतुष्टी भरा रहेग। ये दिन आपके लिए बड़ी सफलताओं वाला है। ये सब आपके धैर्य, इच्छा शक्ति और कड़ी मेहनत का ही नतीजा है। इस दौरान आपकी किस्मत चमकने वाली है। ये समय आपके लिए जश्न मनाने का है।

सिंह व कन्या राशि
घर में शांति और सुकून का माहौल बनाए रखने के लिए तालमेल से काम करें। अपना व्यवहार जितना लचीला रखेंगे, उतने ही सफल हो सकते हैं। परिवार को लेकर ज्यादा ही पजेसिव हो सकते हैं। परिवार की कोई पुरानी अनबन भी खत्म हो सकती है। लेकिन, यह भी है कि आपकी किस्मत इस दौरान बुलंद रहेगी। ज्यादा हतास होने की जरूरत नहीं। खुश रहे, खुशियां मिलेगी।
13,14 और 15 अगस्त से चमक जाएगी इन राशि वालों की किस्मत
 

धनु व मीन राशि
प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन बहुत ही ख़ास है। अपने प्रेम प्रसंग में आप दिन-प्रतिदिन वृद्धि होते हुए देखेंगे। आप अपने प्रेमी/प्रेमिका के साथ कुछ बेहतरीन पल बिता सकते हैं। अचानक यात्रा करने से आप थका हुआ महसूस करेंगे। आज परिवार संग घूमने जा सकते हैं। इतना ही नहीं किस्मत अच्छी होने के कारण आप बिना काम के भी लाभ पा सकते है। इन तीन दिनों का लाभ लेने की आवश्यकता है।

कुंभ व कर्क राशि
किस्मत अब फिर से साथ देने वाली है। कार्य क्षेत्र में महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। वाद-विवाद खत्म हो जाएगा और कार्यस्थल पर अपने उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को अपनी इच्छा के अनुसार नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। किस्मत के कारण अचानक धन लाभ होने की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो