script22 फरवरी को इन 8 राशियों को शुभ समाचार, 1 राशि को मिलेगा दोगुना लाभ | 22 feb 2019 lucky rashifal 1 rashi get double luck | Patrika News
सागर

22 फरवरी को इन 8 राशियों को शुभ समाचार, 1 राशि को मिलेगा दोगुना लाभ

22 फरवरी को इन 8 राशियों को शुभ समाचार, 1 राशि को मिलेगा दोगुना लाभ

सागरFeb 21, 2019 / 12:29 pm

Samved Jain

सागर. २२ फरवरी का दिन कुछ खास राशियों के लिए रोचक रहने वाला है। इस बीच अच्छे समाचार भी मिलेंगे और खुशियां भी अपार मिलेंगी। ८ राशियों के लिए शुभ समाचार का दिन यह बताया जा रहा है, लेकिन इनमें से ३ राशियों के अलग और ५ राशियों के लिए अलग-अलग राशिफल बनाया गया है। तीन राशियों के लिए जहां खुशियों की प्राप्ति के शुभ समाचार २२ फरवरी को मिल सकते है। वहीं ५ राशियों की किस्मत सुबह होते ही पलटने की संभावना है। इन्हें सच्चा प्यार भी मिल सकता है। इन अलग-अलग शुभकामनाओं में एक राशि सबसे ज्याद प्रबल है। जिसे दोनों राशिफलों में शुभ समाचार मिलते नजर आ रहे है, यानि दोगुना लाभ। तो चलिए अलग-अलग जानते है राशिफल।
पहले जानते है तीन राशियों की किस्मत

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी। शुक्रवार की सुबह आपके लिए बहुत ही खास रहेगी। आपको नई-नई खुशियां एवं कामयाबी मिलेगी। तकलीफें आपके जीवन से सदा के लिए दूर हो जाएंगी।
धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों पर शुक्रवार की सुबह मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी। शुक्रवार का दिन आपके लिए बहुत ही खास रहेगा। सभी कार्य आपके मन-मुताबिक पूरे होने लगेंगे। दांपत्य जीवन में भी मधुरता आएगी। आप खुद को शांत रखें। आपके सभी काम आसानी से पूरे होंगे।
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए शुक्रवार का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। व्यापार में आपको अपने अनुभव से कई बड़ी उपलब्धियां हासिल होगी। व्यापार के हित के लिए लिए गए फैसले आपके लिए लाभकारी रहेंगे।
इन पांच राशियों की भी बदलेगी किस्मत

मेष राशि, कन्या राशि, सिंह राशि
22 फरवरी की सुबह होते ही लव मीटर के अनुसार आपको अपने दैनिक जीवन में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। लव लाइफ में आप को नहीं खुशियां मिलने के योग बन रहे हैं। आप तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे।।माता रानी की कृपा दृष्टि आप के ऊपर लगातार बनी रहेगी। जिसके कारण आपको अपना सच्चा प्यार मिलने के योग बन रहे हैं। कोशिश करें कि आपके द्वारा किए गए कार्य समाज और परिवार दोनों के लिए लाभदायक सिद्ध हो जितना आप दूसरों का भला करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करने में कामयाबी हासिल करेंगे। सुबह उठकर सबसे पहले माता रानी की आराधना करके दिन की शुरुआत करने से आपको सफलता प्राप्त होगी। आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना है। आपके सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। आप समाज में अपनी अलग पहचान स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे। आपके प्यार की गाड़ी तेजी से आगे बढ़ेगी। आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना है। आपके सभी प्रकार के दुखों का अंत होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।


कुंभ राशि, मीन राशि
22 फरवरी की सुबह होते ही लव मीटर के अनुसार आपको अपने जीवन में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। आपके जीवन की सभी प्रकार की परेशानियां समाप्त हो जाएंगी। आप तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे। परिवर्तन प्रकृति का नियम है। समय-समय पर आपको अपने जीवन में नए नए परिवर्तन देखने को मिलते रहेंगे। आपकी सभी परेशानियां समाप्त हो जाएंगी। 22 फरवरी से आपके ऊपर माता रानी की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। जिसके कारण आपकी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी। अगर आप किसी को पसंद करते हैं। और अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं। तो, आपके लिए यह समय सबसे अच्छा रहेगा। आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना है। हालांकि आपका अपना सच्चा प्यार पाने के लिए अनेक प्रकार की कठिनाइयों और चुनौतियों से होकर गुजरना पड़ सकता है। सभी प्रकार की कठिनाइयों और चुनौतियों को पार करते हुए आप अपना सच्चा प्यार हासिल करेंगे। परिवार में आपको अपने माता पिता का सपोर्ट सबसे अधिक मिलेगा। आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना नजर आ रही है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता।

Home / Sagar / 22 फरवरी को इन 8 राशियों को शुभ समाचार, 1 राशि को मिलेगा दोगुना लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो