scriptएक दिन चली आंधी में बिजली कंपनी में आई दर्जनों शिकायतें, पढ़ें खबर | A dozen complaints from a power company in a storm that lasted a day | Patrika News
सागर

एक दिन चली आंधी में बिजली कंपनी में आई दर्जनों शिकायतें, पढ़ें खबर

मेंटेनेंस के नाम पर घंटों कटौती, जरा सी आंधी में गुल हो जाती है बिजली

सागरJun 14, 2019 / 09:37 pm

anuj hazari

बीना. गुरुवार शाम में चली आंधी के कारण बिजली कंपनी में दर्जनों शिकायतें बिजली सप्लाई बंद होने की दर्ज की गई। पहली बारिश में ही बिजली कंपनी के मेंटेनेंस कार्य की पोल खुल गई। क्योंकि आधा घंटे चली तेज हवा में शहर में कई जगहों पर तार टूटने तो खंभा टूटने सहित अन्य शिकायतें मिलीं। गौरतलब है कि बिजली कंपनी द्वारा कुछ दिनों पहले मेंटेनेंस के नाम पर घंटों बिजली की कटौती की गई थी, लेकिन बिजली कंपनी द्वारा मेंटेनेंस के नाम पर केवल खानापूर्ति कर ली जाती है और लाखों का भुगतान भी ठेकेदारों के लिए किया गया है। यह कार्य हर वर्ष बारिश पूर्व कराया जाता है, लेकिन उसमें खानापूर्ति के अलावा कुछ नहीं किया जाता है और जरा सी बारिश होने या फिर आंधी चलने पर ही हकीकत सामने आ जाती है।
बिजली गुल होने पर बंद कर देते है शिकायत नंबर
बिजली गुल होने के बाद लोग जब शिकायत करने के लिए बिजली कंपनी के को फोन लगाते हैं तो नंबर बंद रहता है। शुक्रवार को भी ऐसा ही कुछ हुआ जब पूरे शहर में बिजली सप्लाई बंद थी तो उसकी शिकायत भी लोग बिजली कंपनी में दर्ज नहीं करा पा रहे थे। बिजली कंपनी के ऑनलाइन शिकायत नंबर पर गुरुवार को 40 शिकायतें दर्ज की गई तो वहीं 25 शिकायतें ऑफलाइन दर्ज की गई। जबकि कई लोग बिजली कंपनी का नंबर बंद होने के कारण शिकायत दर्ज नहीं करा पाए।

Home / Sagar / एक दिन चली आंधी में बिजली कंपनी में आई दर्जनों शिकायतें, पढ़ें खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो