scriptबंद होते गेट में तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, वाहनों का लगा लंबा जाम, पढ़ें खबर | A high speed damper hit the closing gate, vehicles were jammed long | Patrika News

बंद होते गेट में तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, वाहनों का लगा लंबा जाम, पढ़ें खबर

locationसागरPublished: Aug 22, 2019 08:58:28 pm

Submitted by:

anuj hazari

घंटों लगा रहा जाम, आरपीएफ की कार्रवाई के बाद हुआ सुधार कार्य

A high speed damper hit the closing gate, vehicles were jammed long

A high speed damper hit the closing gate, vehicles were jammed long

बीना. शहर से आगासौद की ओर जा रहे एक डंफर चालक ने तेज गति से डंपर निकालते हुए रेलवे गेट में टक्कर मारकर गेट तोड़ दिया। जिसके कारण गेट के दोनों ओर घंटों लंबा जाम लग रहा। वाहन चालक एक ओर से दूसरी तरफ नहीं जा पा रहे थे, आरपीएफ की कार्रवाई के बाद गेट का सुधार किया जा सका। गुरुवार दोपहर 3.45 बजे शहर से आगासौद की ओर जा रहे डंफर क्रमांक एमपी 40 जीए 0175 के चालक ने रेलवे गेट के बंद होने पर तेज गति से दूसरी तरफ निकलने का प्रयास किया, जिससे डंफर गेट से टकरा गया। टक्कर में गेट पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गेटमेन ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों के लिए दी, जिसके बाद एसएंडटी के अधिकारी, कर्मचारी मौके पर सुधार कार्य के लिए पहुंचे। लेकिन आरपीएफ की कार्रवाई होने तक शाम करीब छह बजे तक सुधार कार्य के लिए रुकना पड़ा। गेट टूटने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। रेल कर्मचारियों ने जाम में फंसे वाहनों को जाम से निकलवाया, लेकिन जगह कम होने के कारण बार-बार जाम की स्थिति बनी रही। आरपीएफ ने डंफर पर रेलवे अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।
बस के यात्रियों को चलना पड़ा पैदल
गेट टूटने के कारण बड़े वाहन वहां से नहीं निकल पा रहे थे, जिसके कारण मुंगावली से बीना की ओर आने वाली बस के यात्रियों के लिए गेट के दूसरी तरफ उतरना पड़ा और करीब तीन किलोमीटर चलकर वह शहर तक पहुंच सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो