scriptआरपीएफ का जर्जर बैरक देख एडीआरएम ने जताई नाराजगी, एडीइएन ऑफिस के पास होगा शिफ्ट | ADRM expressed resentment after seeing RPF's dilapidated barracks, ADE | Patrika News
सागर

आरपीएफ का जर्जर बैरक देख एडीआरएम ने जताई नाराजगी, एडीइएन ऑफिस के पास होगा शिफ्ट

स्वच्छता पखवाड़े के तहत कार्यक्रम में शामिल होने आए एडीआरएम

सागरAug 13, 2020 / 08:34 pm

anuj hazari

ADRM expressed resentment after seeing RPF's dilapidated barracks, ADEN office will shift

ADRM expressed resentment after seeing RPF’s dilapidated barracks, ADEN office will shift

बीना. रेलवे द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता पखवाड़े के तहत गुरुवार एडीआरएम अशोक कुमार सिंह जंक्शन पहुंचे, जहां पर वह कार्यक्रम में शामिल हुए और स्टेशन सहित रेलवे क्षेत्र का निरीक्षण किया, जिसमें जर्जर हो चुके आरपीएफ के बैरिक को देखकर उन्होंने नाराजगी जताई और जल्द ही उसे दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए कहा। उन्होंने सबसे पहले रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया, जहां पर स्वच्छता पखवाड़े के बाद भी प्लेटफॉर्म नंबर चार पर गंदगी थी, वहां सफाई करने के लिए कहा जबकि स्थानीय अधिकारी प्रतिदिन सफाई होने की बात कहते नजर आए। इसके बाद वह आरपीएफ बैरक देखने के लिए पहुंचे, जहां पर जर्जर हालत को देखकर उन्होंने अधिकारियों से जल्द से जल्द उसे शिफ्ट करने के लिए कहा और प्रपोजल तैयार करने के निर्देश दिए। यह बैरक अब एडीइएन के पास बने रेलवे बंगले में शिफ्ट होगा। जहां पर आवश्यक व्यवस्थाएं जल्द की जाएगी। ताकि बारिश में बैरक में रुकने वाले कर्मचारियों के लिए परेशानी न हो। निरीक्षण के दौरान डीसीएम आरके पाराशर, एडीइएन डीके द्विवेदी, स्टेशन प्रबंधक वीके दुबे, डीसीआइ एसके पांडे, आइओडब्ल्यू सुनील देशमुख, आरपीएफ डीआइ विपिन कुमार, आइओडब्ल्यू अशोक ठाकुर, डीके यादव, एसएसइ टीइआरडी इस्माइल खान, एसएस इलेक्ट्रिकल डीके सिंह, डिप्टी एसएस एसके जैन, सीटीआइ एसएस पाल, सीटीआइ डीके लवानिया, सीबीटीएस अनिल शर्मा, एसीआरएस अमित दुबे, अफसर अली, डीके घावरिया सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।
रेलवे अस्पताल में कोविड-19 के तहत तैयारियों का लिया जायजा
एडीआरएम ने रेलवे अस्पताल पहुंचकर वहां मौजूद स्टाफ से अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जहां पर कोविड-१९ के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया। इसके बाद दवाई का स्टॉक देखा और सभी जरूरी दवाओं का स्टाक रखने की बात कही। इस दौरान डॉक्टरों ने महिला विशेषज्ञ डॉक्टर की मांग की जिसके लिए, उन्होंने अधिकारियों से चर्चा कर पोस्ंिटग कराने के लिए कहा। कुछ दवाओं के लिए ठंडक की जरूरत होती है इसके लिए एक स्टोर में एसी भी लगाने के लिए कहा। इसके अलावा लंबे समय से बंद रसोई को फिर से चालू कर मरीजों को खाना देने के निर्देश भी दिए। वहीं आवश्यक भवन का मेंटेनेंस कराने के लिए भी कहा।

Home / Sagar / आरपीएफ का जर्जर बैरक देख एडीआरएम ने जताई नाराजगी, एडीइएन ऑफिस के पास होगा शिफ्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो