बर्खास्त जीआरपी का जवान बेच रहा था गांजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बर्खास्त जीआरपी का जवान बेच रहा था गांजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Arrested with four kilos of cannabis

sachendra tiwari | Updated: 23 Aug 2019, 08:38:53 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

छोटी बजरिया पुलिस चौकी क्षेत्र का मामला

बीना. पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत एक व्यक्ति को पुलिस ने गांजे के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी जीआरपी का बर्खास्त जवान है।
पुलिस को गुरुवार की शाम मुखबिर से एक व्यक्ति द्वारा गांजा बिक्री करने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद हीरालाल पिता थोबनलाल अहिरवार (59) निवासी गनेश वार्ड को पकड़कर पूछताछ की गई और तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके पास से 4 किलो 100 ग्राम गांजा मिला। जब्त किए गए गांजे की कीमत 22 हजार रुपए है। आरोपी के खिलाफ धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। कार्रवाई के दौरान टीम में थाना प्रभारी मैना पटेल, छोटी बजरिया चौकी प्रभारी मनीषा तिवारी, एसआई उमेश लाखरे सहित प्रधान आरक्षक जमुना प्रसाद रजक, दौतलराम, आरक्षक मुकुल शुक्ला, यशवंत राजपूत, बृजेश गहलोत, शीतल सेन, जितेन्द्र धाकड़, रतनसिंह, केके वर्मा शामिल थे। गौरतलब है कि रेलवे जंक्शन होने के कारण बीना सहित आसपास के क्षेत्र में गांजे की बिक्री होती है। कई बार ट्रेनों में गांजा पकड़ा जा चुका है। यहां तक की एसी कोचों में से पुलिस ने गांजा जब्त किया। पिछले दिनों खिमलासा पुलिस ने भी चौदह किलो गांजे के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। यह गांजा भी बेचने के लिए दूसरे राज्यों से लाया गया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned