scriptअतिक्रमण की कार्रवाई रुकते ही सड़क पर रखने लगे लोग सामान | As soon as the action of encroachment stopped, people started keeping | Patrika News
सागर

अतिक्रमण की कार्रवाई रुकते ही सड़क पर रखने लगे लोग सामान

शहर में कई जगहों पर अभी अतिक्रमण हटाया जाना बाकी

सागरJan 20, 2020 / 09:00 pm

anuj hazari

As soon as the action of encroachment stopped, people started keeping the goods on the road

As soon as the action of encroachment stopped, people started keeping the goods on the road

बीना. शहर में छह दिन चली अतिक्रमण की कार्रवाई से शहर में व्यवस्था कुछ हद तक सुधर गई है, लेकिन कार्रवाई के बाद अब फिर से पुरानी स्थिति निर्मित होने लगी है। गौरतलब है कि एसडीएम के नेतृत्व में पुलिस व नपा अमले ने शहर के मुख्य मार्गों पर स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण हटाने का काम किया था। जिसके बाद शहर में मुख्य मार्गों पर स्थिति कुछ हद तक ठीक थी, लेकिन कार्रवाई रुकते ही दुकानदारों ने अपनी दुकान का सामान दुकान के बाहर रखना शुरू कर दिया। प्रशासन ने आंबेडकर तिराहा से लेकर स्टेशन रोड, बड़ी बजरिया, खुरई रोड का अतिक्रमण हटाया था और अतिक्रमण की कार्रवाई को देखते हुंए कई जगहों पर लोग खुद ही अतिक्रमण हटाने लगे थे, लेकिन कार्रवाई बंद होने के बाद अब फिर अस्थाई अतिक्रमण फैलना शुरू हो गया है।
कच्चा रोड, इटावा व छोटी बजरिया में नहीं हटाया गया अतिक्रमण
प्रशासन की कार्रवाई केवल मुख्य मार्ग पर ही चली। अभी कच्चा रोड, इटावा व छोटी बजरिया में अतिक्रमण नहीं हटाया गया है। जहां पर लोग सरकारी जमीन का उपयोग निजी कार्य के लिए कर रहे हैं। इटावा में भी सड़क संकरी गली में तब्दील हो गई है, जहां पर कार्रवाई होना जरूरी है। छोटी बजरिया के भी हाल कुछ इसी प्रकार के हैं यहां भी चौड़ी सड़क जरा सी गली में बदल गई है। जहां पर रेलवे और नगरपालिका की जगह है दोनों की सीमाएं क्लीयर न होने के कारण कार्रवाई नहीं की जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो