scriptदो मार्च से एक्सप्रेस बनकर चलेगी बीना-नागदा पैसेंजर | Bina-Nagda passenger will run by express from 2 March | Patrika News
सागर

दो मार्च से एक्सप्रेस बनकर चलेगी बीना-नागदा पैसेंजर

स्टॉपेज नहीं किए कम, लेकिन बढ़ जाएगा ट्रेन का किराया

सागरFeb 23, 2021 / 07:59 pm

anuj hazari

Bina-Nagda passenger will run by express from 2 March

Bina-Nagda passenger will run by express from 2 March

बीना. पूरे 11 महीने बाद एक बार फिर से बीना-नागदा-बीना पैसेंजर दो मार्च से एक्सप्रेस बनकर ट्रैक पर लौट रही है, जिसके चलने के बाद लोगों को मुंगावली, अशोकनगर, गुना, उज्जैन होते हुए नागदा तक जाने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। इस ट्रेन के नंबर भी अब बदल दिए गए हैं, साथ ही ट्रेन के समय को भी बदला गया है।
गौरतलब है कि बीना-नागदा पैसेंजर भी 22 मार्च से बंद थी, जिसे अक्टूबर में रेलवे ने एक्सप्रेस में तब्दील कर दिया था और अब दो मार्च से फिर से ट्रैक पर लाया जा रहा है। ट्रेन नंबर 59341 नागदा-बीना पैसेंजर जो अब 09341 नंबर से जानी जाएगी, तो वहीं ट्रेन नंबर 59342 बीना-नागदा पैसेंजर अब बदले नंबर 09342 से चलेगी। यह ट्रेन दो मार्च से प्रतिदिन नागदा से सुबह 11.10 बजे चलेगी जो रात दस बजे स्टेशन पहुंचेगी, तो वहीं यह ट्रेन सुबह सात बजे बीना स्टेशन से छूटेगी जो शाम साढ़े पांच बजे नागदा पहुंचेगी। इस ट्रेन के चलने के बाद लोगों को गुना लाइन के लिए एक और ट्रेन मिल गई है, जिससे लोगों को यात्रा करने में दिक्कत नहीं होगी। इस ट्रेन को एक्सप्रेस करने के बाद भी रेलवे ने ट्रेन के स्टॉपेज खत्म नहीं किए है। जिससे छोटी स्टेशन से यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी नहीं होगी, लेकिन यात्रियों को यात्रा करने में पहले की अपेक्षा अब ज्यादा किराया देना होगा। क्योंकि पैसेंजर से एक्सप्रेस का चार्ज अब टिकट में जुड़ जाएगा।

Home / Sagar / दो मार्च से एक्सप्रेस बनकर चलेगी बीना-नागदा पैसेंजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो