संकरी गली में बाइक रखने को लेकर पड़ोसियों में खूनी संघर्ष

संकरी गली में बाइक रखने को लेकर पड़ोसियों में खूनी संघर्ष

Nitin Sadaphal | Publish: Sep, 11 2018 09:31:44 AM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

20 मिनट पर दोनों पक्षों में जमकर होती रही मारपीट

सागर. गली में बाइक रखने के लिए जगह मांगने पर भगतङ्क्षसह वार्ड में दो परिवारों में खूनी संघर्ष हो गया। आमने-सामने रहने वाले परिवार के सदस्यों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया जिसके बाद पुलिस ने एक पक्ष पर हत्या के प्रयास जबकि दूसरे पर सामान्य मारपीट का अपराध दर्ज किया है।
मोतीनगर टीआई विपिन ताम्रकार के अनुसार भगतसिंह वार्ड में तिवारी गली निवासी नीरज गोस्वामी और हेमंत विश्वकर्मा का परिवार आमने-सामने रहता है। रविवार को नीरज बाइक लेकर घर पहुंचा था। उसने संकरी गली में खड़ी बाइक हटाने का कहा तो हेमंत विश्वकर्मा और उनके बीच बहस हो गई। बात बढऩे पर हेमंत का भाई कपिल व पिता हरिनारायण भी बाहर आ गए और अचानक ही नीरज पर हमला कर दिया। नीरज की चीख-पुकार सुनकर उसकी पत्नी रीता, पिता तेजराम और मां दौड़कर बाहर पहुंची तो हेमंत और कपिल ने उनके साथ भी झूमाझटकी और मारपीट कर दी। झगड़े में हेमंत व उसके परिवार के सदस्यों को भी चोट लग गई। 20 मिनट पर दोनों पक्षों में जमकर होती रही मारपीट ।

पुलिस ने एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया
खून से लथपथ हालत में दोनों परिवारों ने थाने पहुंचकर शिकायत की जिस पर पुलिस ने उनके मेडिकल परीक्षण कराते हुए सिर में गहरी चोट होने पर नीरज को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। पुलिस ने विवाद में आई चोटों के आधार पर नीरज की पत्नी रीता गोस्वामी की रिपोर्ट पर हेमंत, कपिल और उनके पिता हरिनारायण विश्वकर्मा पर हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज किया है। वहीं हेमंत की शिकायत पर जख्मी नीरज, उसकी मां क्रांति, पत्नी रीता व भाई अमित पर केस दर्ज किया है। एक पक्ष पर हत्या के प्रयास जबकि दूसरे पर सामान्य मारपीट का केस दर्ज किया गया। उसने संकरी गली में खड़ी बाइक हटाने का कहा तो हेमंत विश्वकर्मा और उनके बीच बहस हो गई।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned