scriptBMC 2 प्रोफेसर, 3 एसोसिएट और 3 असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए डॉक्टर हुए प्रमोट | BMC Doctors selected on vacancies after interview | Patrika News
सागर

BMC 2 प्रोफेसर, 3 एसोसिएट और 3 असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए डॉक्टर हुए प्रमोट

कमिश्नर के हस्ताक्षर के बाद सूची जारी की जाएगी

सागरApr 21, 2018 / 02:23 pm

गुलशन पटेल

BMC Doctors selected on vacancies after interview

BMC Doctors selected on vacancies after interview

सागर. बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में आदर्श भर्ती प्रक्रिया के दूसरे चरण में ८ पद भरे गए हैं। हालांकि इनका रिजल्ट बीएमसी ने जारी नहीं किया है। कमिश्नर आशुतोष अवस्थी के अनुमोदन के बाद ही प्रबंधन इसे जारी करेगा। उधर, एमसीआई के औचक निरीक्षण के चलते यह प्रक्रिया दोपहर ३ बजे के बाद शुरू हो पाई थी। इसमें प्रोफेसर के दो, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट के तीन-तीन डॉक्टरों को इंटरव्यू के बाद चुन लिया गया है। इनके नाम की सूची भी तैयार कर ली गई है। असिस्टेंट प्रोफेसर के तीन पद के लिए ५ ने आवेदन किया था।
इनमें होगी नियुक्तियां
साक्षात्कार के दौरान बायोकेमिस्ट्री और गायनी के लिए एक-एक प्रोफेसर, एनेस्थेसियोलॉजी, मेडिसिन और पीएसएम के लिए एक-एक एसोसिएट की नियुक्तियां होंगी। उधर फिजियोलॉजी, एनाटॉमी और पीएसएम में एक-एक असिस्टेंट प्रोफेसर नियुक्त होंगे।
१०आवेदन निरस्त
इस भर्ती के लिए प्रबंधन ने जो विज्ञापन जारी किया था, उसमें सिर्फ बीएमसी के डॉक्टरों को शामिल किया था, लेकिन इसके बाद भी बाहरी डॉक्टरों ने आवेदन किए थे। शुक्रवार को १० एेसे ही आवेदन प्रबंधन ने खारिज किए हैं।
इंटरव्यू में ८ अभ्यर्थियों का चयन कर लिया है। कमिश्नर के हस्ताक्षर के बाद ही सूची जारी की जाएगी।
डॉ. जीएस पटेल, डीन बीएमसी

स्वास्थ्य केंद्र में मरीज परेशान
जैसीनगर. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डिलीवरी के लिए आई महिला पूजा अहिरवार सुबह 8 बजे से तड़पती रही, लेकिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक न ही स्टाफ उपस्थित था। प्रसूता करीब 11.20 बजे तक दर्द से कराहती रही। इसके अलावा अस्पताल परिसर में बैठे उल्टी-दस्त सहित अन्य मरीज भी परेशान हो रहे थे। लेकिन इनकी खबर लेने वाला वहां कोई मौजूद नहीं था। यहां वार्ड में सुलभ शौचालयों में पानी नहीं था जिससे मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जब ११.२० बजे बीएमओ अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने बताया कि हम सागर एसडीएम की बैठक में शामिल होने गए थे। मरीजों को होने वाली परेशानियों के संबंध में जागरूक लोगों ने मोबाइल पर जानकारी दी। मरीज बाबूलाल घोषी जमुनिया, गणेश पटेल चकेरी, गणेश पटेल खेजरा, आशीष ठाकुर गेहूंरास, प्रेमबाई गेहूंरास, गोपाल सिंह करैया, हल्की पटेल जैसीनगर ने बताया कि हम सभी सुबह 8 बजे से चिकित्सकों के इंतजार में बैठे हैं। डॉक्टर न मिलने से काफी परेशान होना पड़ रहा है मरीजों की हालत और बिगड़ती जा रही है। सभी कर्मचारी करीब 11.30 बजे अस्पताल तक पहुंच रहे हैं।
फोटो

 

 

Home / Sagar / BMC 2 प्रोफेसर, 3 एसोसिएट और 3 असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए डॉक्टर हुए प्रमोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो