scriptएक ही रात में चार दुकानों के ताला तोड़कर नकद व सामान चोरी | Cash and goods stolen by breaking the locks of four shops in one night | Patrika News

एक ही रात में चार दुकानों के ताला तोड़कर नकद व सामान चोरी

locationसागरPublished: Nov 25, 2022 07:36:07 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

खुरई रोड पर अज्ञात चोरों ने दिया घटना को अंजाम

Cash and goods stolen by breaking the locks of four shops in one night

Cash and goods stolen by breaking the locks of four shops in one night

बीना. खुरई रोड पर बन रहे ओवरब्रिज की आड़ लेकर अज्ञात चोर ने चार दुकानों के ताला तोड़कर नकदी, सामान सहित दस्तावेज चोरी कर लिए। इसकी शिकायत दुकानदारों ने पुलिस में की है। जानकारी के अनुसार गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात अज्ञात चोर ने सिविल अस्पताल के पास स्थित एक मेडिकल व दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं, खुरई रोड पर ही एक अन्य मेडिकल स्टोर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। गोपी मेडिकल संचालक महावीर जैन ने बताया कि अज्ञात चोर दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे जहां से वह करीब चार से पांच हजार रुपए नकदी, सामान सहित कुछ दस्तावेज चोरी करके ले गए। वहीं, ब्रजेश परिहार के मेडिकल का ताला तोड़कर भी चोर करीब साढ़े चार हजार रुपए नकद व दवा चोरी करके ले गए हैं। वहीं, फोटो कॉपी दुकान चलाने वाले रवि कुर्मी की दुकान से कुछ रुपए चोरी गए है। चाय की दुकान चलाने वाले रामसेवक विश्वकर्मा की दुकान का केवल ताला चोरों ने तोड़ा है, जहां से कुछ भी सामान चोरी नहीं गया।
सीसीटीवी कैमरों से की जा रही जांच
यहां लगे सीसीटीवी कैमरों से चोरों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है, जिसमें कुछ लोग संदिग्ध अवस्था में नजर आ रहे हैं। जिनपर शक की सुई पुलिस की जा रही है। घटना में चोर बड़ी आसानी से ताले तोड़कर दुकान के अंदर घुसे और घटना को अंजाम देकर भाग निकले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो