scriptयहां स्कूल भवन में पानी भरने से परेशान हो रहे बच्चे, पढ़ें खबर | Children are getting worried due to water filling in school building h | Patrika News
सागर

यहां स्कूल भवन में पानी भरने से परेशान हो रहे बच्चे, पढ़ें खबर

निरीक्षण के बाद दिए निर्देश

सागरSep 17, 2019 / 09:03 pm

anuj hazari

Children are getting worried due to water filling in school building here

Children are getting worried due to water filling in school building here

बीना. प्राथमिक स्कूल कन्या मंडीबामोरा में बारिश का पानी भर रहा है, जिससे विद्यार्थी परेशान हो रहे हैं। पानी भरने के कारण स्कूल भवन में नमी होने से बच्चों के बीमार होने की आशंका बनी है। मंगलवार को बीएसी आनंद कुमार दुबे, अजय सकवार और सीएसी शिवकुमार चौधरी ने स्कूल का निरीक्षण किया। स्कूल भवन में पानी भर रहा है, जिससे विद्यार्थियों को परेशानी हो रही है। नमी इतनी ज्यादा हैकि वहां बैठना भी मुश्किल हो रहा है, जिससे शैक्षणिक कार्य भी प्रभावित हो रहा है। निरीक्षण के बाद स्कूल प्रभारी को जनपद पंचायत सीईओ और ग्राम पंचायत के लिए आवेदन देने के लिए कहा गया।स्कूल में बिजली व्यवस्था न होने के कारण बारिश के मौसम में कमरों में अंधेरा छाया रहता है और बच्चों को पढ़ाईकने में परेशानी हो रही है। बिजली की व्यवस्था करने भी प्रभारी को निर्देशित किया है। स्कूल में शिक्षा का स्तर ठीक मिला और मध्याह्न भोजन भी वितरित किया गया था।
ग्राम पंचायत नहीं दे रही ध्यान
ग्राम पंचायत द्वारा स्कूल में फैली अव्यवस्थाओं में सुधार नहीं कराया जा रहा है। यदि पंचायत द्वारा यहां मरम्मत कार्यऔर पानी की निकासी व्यवस्था कर दी जाए तो व्यवस्थाओं में सुधार हो सकता है।

Home / Sagar / यहां स्कूल भवन में पानी भरने से परेशान हो रहे बच्चे, पढ़ें खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो