scriptझांसी गेट पर पिलर के लिए खोदे गड्ढे बन रहे जान के दुश्मन, पढ़े खबर | Dangers of life are becoming a pit pit for a pillar at Jhansi Gate | Patrika News

झांसी गेट पर पिलर के लिए खोदे गड्ढे बन रहे जान के दुश्मन, पढ़े खबर

locationसागरPublished: May 09, 2019 09:04:54 pm

Submitted by:

anuj hazari

लंबे समय से शहर की तरफ आने बाले ब्रिज का काम था बंद

Dangers of life are becoming a pit pit for a pillar at Jhansi Gate

Dangers of life are becoming a pit pit for a pillar at Jhansi Gate

बीना. रेलवे लाइन से होने वाली परेशानी से निजात दिलाने के लिए शहर के झांसी गेट को पार करने के लिए ओवरब्रिज का निर्माण किया जा रहा है, लेकिन काम की धीमी चाल से अब लोगों को परेशानी होने लगी है। फिर भी ब्रिज का निर्माण करने वाली कंपनी लोगों की समस्या पर ध्यान नहीं दे रही है। जिसका खामियजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। गौरतलब है कि करीब दो साल पहले ओवरब्रिज का काम शुरू किया गया था, लेकिन काम की धीमी गति के कारण काम तो पूरा हो ही नहीं सका वहीं दूसरी ओर यह काम अब लोगों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं है, क्योंकि यहां पर करीब छह माह पहले लोगों ने पिलर टेड़ा होने की शिकायत ब्रिज ईई से की थी, जिसके चलते कई दिनों तक यहां काम बंद रहा। उसके बाद जैसे ही करीब एक सप्ताह पहले काम शुरूहुआ तो सबसे पहले पिलर के लिए गड्ढा खोद दिया गया है, लेकिन उसको चारों तरफ बेरीकेट्स नहीं लगाए हैं, जिसके कारण यहां से निकलते समय लोगों के गिरने का खतरा बना रहता है।
दिन भर लगा रहता है जाम
जहां एक ओर दो साल पहले निर्माण कार्य के शुरू होते ही बड़े वाहनों के लिए डायवर्ट कर दिया था तो वहीं दूसरी ओर अब दो पहिया वाहन निकलना भी मुश्किल हो जाता है। गड्ढों की मिट्टी सड़क पर फैली रहती है। जहां पर लोग फिसल कर गिर रहे हैं। गुरुवार की शाम करीब साढ़े छह बजे एक एम्बुलेंस मरीज को लेकर भोपाल जा रही थी जो करीब बीस मिनट तक जाम में फंसी रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो