दुराचार का विरोध किया तो दर्ज हो गया प्रकरण, वापस लेने की मांग

किशोरी से दुराचार के बाद उसे जलाकर मारने की घटना के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया था।

By:

Published: 16 May 2018, 05:28 PM IST

सागर. खुरई विधानसभा क्षेत्र के बांदरी थानांतर्गत जुझारपुरा में किशोरी से दुराचार के बाद उसे जलाकर मारने की घटना के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया था। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। यह प्रकरण वापस नहीं लेने पर कांग्रेस ने बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है। कांग्रेस नेता प्रकरण दर्ज करने पर विरोध जताने मंगलवार को आइजी सतीश सक्सेना के ऑफिस पहुंचे थे।
कांग्रेस जिला अध्यक्ष हीरासिंह राजपूत और शहर अध्यक्ष रेखा चौधरी के साथ पहुंचे कार्यकर्ताओं ने आइजी को बताया कि पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे व उनके सहयोगी कार्यकर्ता रोशन लोधी, राजेश लोधी, पप्पू सैयद, मदन दुबे, गोल्डी आदि पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। यदि दर्ज प्रकरण वापस नहीं लिया गया तो खुरई विधानसभा क्षेत्र में व्यापक स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर सुरेंद्र चौधरी, वीरेंद्र गौर, कमलेश बघेल, शैलेंद्र श्रीवास्तव, सुरेंद्र सुहाने, नेवी जैन, अमित दुबे रामजी, देवेंद्र फुसकेले, संदीप सबलोक आदि थे।

पीएचइ के प्रमुख सचिव आए थे अफसरों को बाइक से करना पड़ा गांव का दौरा
खुरई ब्लॉक के पटपरिया टोला तक पहुंच मार्ग नहीं होने से बनी यह स्थिति
सागर. जिले में विकास की गंगा बहाने का दावा मंगलवार को खोखला साबित हो गया, जब पीएचइ विभाग के प्रमुख सचिव को गांव जाने के लिए बाइक पर सवार होकर जाना पड़ा। क्योंकि गांव तक जाने के लिए मार्ग ही नहीं था। दरअसल, विभाग के प्रमुख सचिव प्रमोद अग्रवाल एवं प्रमुख अभियंता केके सोनगरिया मंगलवार को जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल व्यवस्था का जायजा लेने आए थे। गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह के विधानसभा क्षेत्र खुरई के कई गांवों में ग्रामवासियों से चर्चा कर पेयजल की उपलब्धता की जी जानकारी ली। पटपरिया टौला तक पहुंच मार्ग न होने के कारण अफसरों को बाइक से दौरा कराया गया। उन्होंने सिलापरी, सतनई, ग्राम की नल-जल योजनाओं की जानकारी ली। कार्यपालन यंत्री एमसी अहिरवार को खुरई को ग्राम सतनई की अजा बस्ती में 2 दिन के भीतर एक नलकूप खनन करने निर्देश दिए। इसके बाद मालथौन ब्लॉक के ग्राम ढावरी एवं मांदरी नल-जल योजना का निरीक्षण किया। उन्होंने ग्राम ढावरी के मुख्य ग्राम तथा पटपरिया टोला में एक-एक हैंडपंप खनन करने को कहा।

Congress
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned