scriptराजनीतिक द्वेष के चलते कांग्रेस नेता ने विधायक से बताया जान का खतरा | Due to political hatred, the Congress leader told the MLA the threat o | Patrika News

राजनीतिक द्वेष के चलते कांग्रेस नेता ने विधायक से बताया जान का खतरा

locationसागरPublished: Jul 22, 2021 08:08:28 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

एसडीओपी से की शिकायत

Due to political hatred, the Congress leader told the MLA the threat of life

Due to political hatred, the Congress leader told the MLA the threat of life

बीना. ग्राम मगरधा निवासी कांग्रेस नेता ने विधायक महेश राय पर राजनीतिक द्वेष के चलते उनसे जान का खतरा बताया है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एसडीओपी से शिकायत कर जांच करने की मांग की है। मगरधा निवासी कांग्रेस नेता वासू यादव ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एसडीओपी कार्यालय पहुंचकर एसडीओपी उदयभान बागरी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि विधायक महेश राय ने राजनीतिक द्वेष के चलते वासू यादव व उनके परिवार के ऊपर कई मामले दर्ज करवाए हंै। साथ ही कई बार झूठे मामले दर्ज करवाने की कोशिश भी की गई है। जमीनी मामलों में भी दखल दिया है। साथ ही विधायक व उनके परिवार से जान का खतरा है। इसलिए मामले उचित कार्रवाई करने मांग की गई है। ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्व मंत्री प्रभुसिंह ठाकुर, निर्मला सप्रे, मनोहर राय, महेन्द्र सिंह, इंदरसिंह, आशीष चौबे, राकेश वर्मा, नरेन्द्र ठाकुर, विवेक पोरिया आदि शामिल हैं।
सरकारी जमीन से हटाया है कब्जा
मगरधा गांव में सरकारी जमीन पर शिकायतकर्ता का कब्जा था, जिसे खुरई के अधिकारियों ने हटाया है। कुछ महिलाओं ने इसकी शिकायत की थी कि उनका रास्ता बंद कर दिया गया है और इस मामले में कार्रवाई प्रशासन ने की है, जो आरोप लगाए जा रहे हैं उसकी जांच कराई जा सकती है, जिससे हकीकत सामने आए जाएगी।
महेश राय, विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो