scriptहाइवे के लुटेरे कंजर गिरोह की तलाश,तीन राज्यों में लुटेरों की तलाश | Finding clues, STF's ADG arrived at Malthan, looking for robbers | Patrika News
सागर

हाइवे के लुटेरे कंजर गिरोह की तलाश,तीन राज्यों में लुटेरों की तलाश

सर्चिंग में जुटी टीमों को उपलब्ध कराए संदिग्धों के स्कैच

सागरJun 28, 2018 / 12:03 pm

govind agnihotri

 हाइवे के लुटेरे कंजर गिरोह की तलाश

Finding clues, STF’s ADG arrived at Malthan, looking for robbers in three states

सागर. हाइवे के लुटेरे कंजर गिरोह की तलाश में पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीमों ने प्रदेश सहित उप्र व राजस्थान के बाहर कई स्थानों पर डेरों पर सर्चिंग की है। हाइकोर्ट के अधिवक्ताओं पर हमला और लूट का हाइप्रोफाइल मामला होने के कारण बुधवार को एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) ने भी वारदात स्थल का मुआयना कर सुराग जुटाए।

इस दौरान एसटीएफ और पुलिस के हाथ कुछ सुराग आने की संभावना जताई जा रही है हालांकि अधिकारी अभी तक पूरी तरह चुप्पी साधे हैं। उधर, ग्वालियर में पुलिस ने जख्मी वकीलों से पूछताछ कर २ संदिग्ध हमलावरों के स्कैच तैयार किए हैं, जिनके आधार पर कंजर डेरों में उन्हें तलाशा जा रहा है।

बैरियर के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले
बुधवार को डीआइजी आरके जैन, एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल, एएसपी रामेश्वर ङ्क्षसह यादव सहित एसआइटी में शामिल पुलिस अधिकारी दिनभर मालथौन क्षेत्र में डेरा डाले रहे। खुरई एसडीओपी रवि प्रकाश भदौरिया ने अधिकारियों को गिरोह की तलाश के प्रयास के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ग्वालियर में टीआई राजेश बंजारे और एसआई विवेक राय द्वारा जख्मी अधिवक्ताओं से पूछताछ कर दो कंजर लुटेरों के हुलिए के स्कैच तैयार कराए गए हैं। वहीं अधिकारियों ने भी अटा बैरियर के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।

ढाबे पर लोगों से की पूछताछ
वारदात में कंजर गिरोह का हाथ होने के चलते बुधवार को भोपाल से एसटीएफ एडीजी एसडब्लू नकवी और उनकी टीम ने हाइवे पर प्रेमपुरा के नजदीक वारदात स्थल का सूक्ष्म निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ आए टीम के सदस्यों ने लूट की वारदात और लुटेरे के संबंध में भी पड़ताल की। टीम ने चीख-पुकार सुनकर ढाबे से पहुंचे लोगों से भी वारदात को लेकर पूछताछ की है।

उत्तरप्रदेश-राजस्थान में डेरों पर तलाशी
पु लिस अधिकारियों के निर्देशन में गठित एसआइटी टीम मप्र के नरसिंहगढ़, भोपाल, दतिया, गुना-अशोकनगर के अलावा उप्र के झांसी, मऊरानीपुर और राजस्थान के कोटा क्षेत्र स्थित कंजर डेरों पर नजर रखे हुए है। फरवरी-मार्च में सागर-छतरपुर जिलों में हुई रोड रॉबरी के फरार आरोपी कंजरों के अलावा रविवार को लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार लुटेरों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Home / Sagar / हाइवे के लुटेरे कंजर गिरोह की तलाश,तीन राज्यों में लुटेरों की तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो