scriptपूर्व विधायक से ट्रेन में अभद्रता करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, सात सौ रुपए में एसी कोच दी थी टीसी ने बर्थ | Five arrested for abusive ex MLA | Patrika News
सागर

पूर्व विधायक से ट्रेन में अभद्रता करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, सात सौ रुपए में एसी कोच दी थी टीसी ने बर्थ

आज किया जाएगा न्यायालय में पेश

सागरJul 21, 2019 / 08:49 pm

sachendra tiwari

बीना. समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक डॉ. सुनीलम के साथ 15 जुलाई की रात ट्रेन में हुई घटना के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। बीना से आरोपी टीसी को 700 रुपए देकर ट्रेन में बैठा था।
पूर्व विधायक गोंडवाना एक्सप्रेस के बी वन कोच की बर्थ नंबर 17 पर यात्रा कर रहे थे और बीना से एक युवक, युवती उसी कोच में सवार हुए थे। युवक ने पूर्व विधायक के साथ गाली-गलौज की और भोपाल स्टेशन पर अन्य युवकों को बुलाकर मारने का प्रयास किया था, जहां उन्होंने शौचालय में बंद होकर जान बचाई। इसके बाद जीआरपी ने मामले की जांच शुरू की और पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी एसएन मिश्रा ने बताया कि भोपाल स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद दानिश पिता रोशन अली (23), अमन पिता मुस्ताक अहमद (20), फैजल पिता मो. बसीम खान (23), मो. शाहनाज पिता मो. अख्तर अली(20) निवासी स्टेशन बजरिया भोपाल और अमित कुमार पिता राजकुमार राजपूत (23) निवासी हिनौतिया अशोका गार्डन भोपाल को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपराध कबूल किया, जिसपर धारा 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पांचों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। पांचों आरोपी भोपाल स्टेशन पर प्राइवेट पोर्टल का काम करते हैं।
टीसी ने दी थी 16 नंबर बर्थ
बीना से दानिश और उसकी गर्लफे्रंड बी 1 कोच में सवार हुए थे। इसके लिए दानिश ने टीसी को 700 रुपए दिए थे और टीसी ने 16 नंबर वर्थ उन्हें दी थी। टॉर्च जलाकर बर्थ ढूंढ़ते समय पूर्व विधायक के साथ विवाद शुरू हुआ था। भोपाल में दानिश के अन्य साथी भी वहां पहुंच गए थे। गौरतलब है कि इस मामले में टीसी को पहले ही डीआरएम ने निलंबित कर दिया है।
स्टेशन के सीसीटीवी कैमरों में नहीं मिले फुटेज
बीना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरा में ट्रेन में चढ़ते समय युवक कैद नहीं हुआ था, क्योंकि जहां बोगी थी वहां कैमरा नहीं था। भोपाल में सीसीटीवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो