scriptसड़क किनारे खड़ी जेसीबी में टकराई कार, हादसे में पुलिस आरक्षक समेत परिवार के 5 लोगों की मौत | five person died in an road accident in sagar | Patrika News
सागर

सड़क किनारे खड़ी जेसीबी में टकराई कार, हादसे में पुलिस आरक्षक समेत परिवार के 5 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि कार ड्राइवर की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है।
मतृकों में तीन बच्चियां भी शामिल हैं।

सागरJun 18, 2019 / 10:08 am

Pawan Tiwari

road

सड़क किनारे खड़ी जेसीबी में टकराई कार, हादसे में पुलिस आरक्षक समेत परिवार के 5 लोगों की मौत

सागर . मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई है। मामला सागर जिले के खुरई थाने का है। इस घटना में ड्राइवर घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक गुना के चाचौड़ा का रहने वाले हैं। वो एक परिवार एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।
जेबीसी से हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, सागर के खुरई में एक खड़ी एक जेसीबी में कार टकराने के कारण हादसा हुआ है। कार सवार गुना जिले के चाचौड़ा के रहने वाले हैं। चाचौड़ा एसडीओपी कार्यालय में पदस्थ आरक्षक सुभाष सप्रे उसकी पत्नी, 3 बच्चियों के साथ शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस आरोन लौट रहे थे। तभी देर रात खुरई बाईपास पर कार हादसे का शिकार हो गई। जिस कारण पांच की मौके पर मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल है। घायल चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।
sagar
दो दिन की छुट्टी में आए थे आरक्षक
मृतक का परिवार आरोन थाने के शासकीय आवास में रहता है। मृतक आरक्षक 2 दिन की छुट्टी लेकर चाचौड़ा से इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। मृतकों के शवों का खुरई के पोस्टमार्टम गृह में पीएम कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
कार ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, जेबीसी सड़क की किनारे खड़ी थी और कार ड्राइवर की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है।

Home / Sagar / सड़क किनारे खड़ी जेसीबी में टकराई कार, हादसे में पुलिस आरक्षक समेत परिवार के 5 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो