scriptvideo: शहर के मुख्य मार्गो से धर्म गुरुओं के साथ पुलिस ने निकाला पैदल मार्च | foot March from the main roads of the city | Patrika News
सागर

video: शहर के मुख्य मार्गो से धर्म गुरुओं के साथ पुलिस ने निकाला पैदल मार्च

लोगों से घरों में रहकर कोरोना को हराने की अपील

सागरApr 03, 2020 / 08:39 pm

sachendra tiwari

foot March from the main roads of the city

foot March from the main roads of the city

बीना. कोरोना से जीतने के लिए शुक्रवार शाम धर्म गुरुओं के साथ पुलिस ने शहर के मुख्य मार्गों से पैदल मार्च निकाला और सभी लोगों से घरों में रहने की अपील की गई।
पैदल मार्च थाना परिसर से शुरू होकर सर्वोदय चौराहा, गांधी तिराहा, बड़ी बजरिया, कच्चा रोड होते हुए थाना परिसर में संपन्न हुआ। पैदल मार्च में सभी ताली बजाते हुए चल रहे थे। लोगों को घर में रहने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने सहित कोरोना की लड़ाई जीतने के लिए सभी को एकजुट होकर लडऩे का संदेश दिया। पैदल मार्च में एसडीओपी डीबीएस चौहान, थाना प्रभारी नवल आर्य सहित पुलिसकर्मी भी शामिल हुए।
सोशल डिस्टेंस का नहीं दिया ध्यान
पैदल मार्च के पहले थाना परिसर से जरूरतमंद लोगों के लिए राशन भी वितरित कराया गय, जिसमें किसी ने भी सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं दिया। जबकि राशन वितरित करने वाले ही दूसरे लोगों को सोशल डिस्टेंस का पाठ पढ़ा रहे हैं। इस कार्यक्रम में राशन वितरित करने वाले और लेने वाले बिल्कुल पास-पास ही खड़े थे। हालांकि मुंह पर मास्क लगाए हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो