video: छात्रा ने अज्ञात कारणों से ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी, पढ़ें खबर

पुलिस कर रही मामले की जांच

बीना. घर से कॉलेज जा रही एक छात्रा ने खिमलासा रेलवे गेट पर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। छात्रा ने जान क्यों दी है पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस की मदद से उसका शव ट्रैक से हटाया गया। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब 12.5 बजे देहरी गांव निवासी छात्रा कविता पिता जाहर सिंह दांगी (21) गांव से गल्र्स कॉलेज जा रही थी। छात्रा कॉलेज में बीए में अध्ययनरत थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छात्रा शहर की ओर से कॉलेज जा रही थी तभी ट्रेन निकालने के लिए गेट बंद हुआ। गेट बंद होने के बाद भी छात्रा गेट के अंदर जाकर खड़ी हो गई। उसी समय आगासौद की ओर से कोयला से भरी मालगाड़ी गेट से क्रॉस हो रही थी और अचानक छात्रा ने बैग फेंककर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी, जिसकी टक्कर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह इतने कम समय में हो गया कि वहां पास खड़े लोग भी कुछ समझ नहीं पाए। जब लोग दौड़कर छात्रा के पास पहुंचे तो उसकी जान जा चुकी थी।
ट्रेन रोककर हटाया छात्रा का शव
ट्रेन से टकराने के बाद छात्रा ट्रैक के पास गिर गई थी और ड्राइवर ने तत्काल ट्रेन रोक दी, जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने शव ट्रैक से हटाया। क्योंकि शव के ऊपर से यदि ट्रेन निकलती तो शव क्षत-विक्षत हो जाता।
खुदकुशी का कारण अज्ञात, नहीं मिला सुसाइड नोट
छात्रा द्वारा खुदकुशी करने के बाद लोगों ने तुरंत की इसकी जानकारी पुलिस के लिए दी। जिसके बाद एसआई उमेश लाखरे, एसआई मीनेश भदौरिया मौके पर पहुंचे। जिन्होंने ने छात्रा के शव को उठाकर निजी वाहन से अस्तपाल पहुंचाया। पुलिस ने छात्रा के बैग की जांच की, जिसमें एक नया मोबाइल व कॉलेज की बुक निकली। छात्रा के पास कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। छात्रा ने जान क्यों दी है इसकी जांच पुलिस कर रही है।
रो पड़ी दूसरी छात्राएं
जब पुलिस ने वहां से निकल रही गल्र्स कॉलेज की अन्य छात्राओं से छात्रा की पहचान के बारे में पूछा तो छात्राएं सहम गई और उसका शव देखकर रो पड़ी। वहां जो भी वाहन चालक खड़े थे वह भी घटना देखकर सहम गए थे।
कर रहे हैं जांच
छात्रा ने जान क्यों दी है अभी इसका पता नहीं चल सका है। परिवार में शोक हैं इसलिए परिवार वालों से भी पूछताछ नहीं की जा सकी है। छात्रा के पास से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।
मैना पटेल, थानाप्रभारी, बीना

anuj hazari
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned