scriptजीएम का दौरा है और परिसर की एप्रोच रोड खराब पड़ी है, कब कराओगे मरम्मत | GM is visiting and the approach road of the campus is damaged, when wi | Patrika News
सागर

जीएम का दौरा है और परिसर की एप्रोच रोड खराब पड़ी है, कब कराओगे मरम्मत

-डीआरएम ने रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण
 

सागरFeb 02, 2021 / 03:16 pm

आकाश तिवारी

जीएम का दौरा है और परिसर की एप्रोच रोड खराब पड़ी है, कब कराओगे मरम्मत

जीएम का दौरा है और परिसर की एप्रोच रोड खराब पड़ी है, कब कराओगे मरम्मत

सागर. रेलवे स्टेशन का जायजा लेने के लिए शनिवार को जबलपुर मंडल के डीआरएम संजय विश्वास सागर पहुंचे। दोपहर 12.30 बजे स्पेशल ट्रेन से डीआरएम विश्वास सागर आए थे। उन्होंने रेलवे स्टेशन परिसर, दोनों प्लेटफार्म और रेलवे कॉलोनियों का जायजा लिया। करीब 3 घंटे किए गए निरीक्षण के दौरान उन्होंने कई जगहों पर सुधार के निर्देश भी दिए हैं।
बता दें कि 12 फरवरी को जीएम शैलेंद्र सिंह का निरीक्षण है और तैयारियों का जायजा लेने के लिए डीआरएम विश्वास सागर पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान स्टेशन प्रबंधक नरेंद्र सिंह, इंजीनियरिंग विभाग के एईएन और अन्य अधिकारी मौजूद थे। स्टेशन परिसर का निरीक्षण के दौरान उन्हें एप्रोच रोड खराब मिली। इस संबंध में उन्होंने स्टेशन प्रबंधक सिंह से सवाल पूछा, जहां स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि थर्ड लाइन कार्य के दौरान सिग्नल के लिए लाइन बिछाई गई थी। इस वजह से सड़क धस गई है। डीआरएम ने इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारियों को तुरंत लेबल ठीक करने कराने के निर्देश दिए हैं। डीआरएम ने रनिंग रूम, दोनों प्लेटफार्म, चितरंजन कॉलोनी का भी जायजा लिया। उन्होंने जीएम के निरीक्षण से पूर्व सभी तैयारियां पूरी रखने के निर्देश दिए हैं। दोपहर 3.10 बजे डीआरएम जबलपुर रवाना हो गए थे।

Home / Sagar / जीएम का दौरा है और परिसर की एप्रोच रोड खराब पड़ी है, कब कराओगे मरम्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो