scriptजीआरपी ने ग्यारह किलो गांजा सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार | GRP arrested three accused including eleven kg of ganja | Patrika News

जीआरपी ने ग्यारह किलो गांजा सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

locationसागरPublished: Sep 29, 2021 10:00:01 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

मालखेड़ी स्टेशन का मामला, एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई

GRP arrested three accused including eleven kg of ganja

GRP arrested three accused including eleven kg of ganja

बीना. मंगलवार की शाम जीआरपी के लिए बड़ी सफलता मिली है, जिसमें मुखबिर की सूचना पर जीआरपी ने मालखेड़ी स्टेशन पर तीन आरोपियों से ग्यारह किलो गांजा जब्त किया है। जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम करीब छह बजे जीआरपी के लिए सूचना मिली कि मालखेड़ी स्टेशन के पास कुछ लोग गांजा लेकर जा रहे है। जिसके बाद एसआइ संतोष किरकेट्टा, आरक्षक राजेन्द्र दाहमा मौके पर पहुंचे, जिन्होंने मालखेड़ी स्टेशन पर एक नंबर प्लेटफॉर्म पर बिना वर्दी के मुखबिर के बताए अनुसार लोगों की तलाश की और सागर एंड पर तीन लोग बैग लिए मिले, उन्हें वहीं रोककर पूछताछ की। एसआइ ने इसकी सूचना डीएसपी रेल को दी और आदेश मिलने पर उन्होंने तीनों की तलाशी ली तो गांजा मिला। जांच के दौरान जीआरपी ने विजय सिंह पिता वीरसिंह कुर्मी (30) निवासी कठेली खुरई से एक किलो गांजा जब्त किया है जिसकी कीमत पंद्रह हजार रुपए आंकी गई है, मालक पिता राम ठाकुर (23) निवासी गंभीरिया खुर्द से चार किलो गांजा जब्त किया गया है, जिसकी कीमत साठ हजार रुपए आंकी गई है। वहीं दरयाव पिता राम ठाकुर (60) निवासी तेवरा खुरई से छह किलो गांजा जब्त किया गया है, जिसकी कीमत 90 हजार रुपए है। जब्त किए कुल गांजे की कीमत 1 लाख 65 हजार रुपए है। जीआरपी ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
जांच के लिए एफएसएल भेजा सैंपल
पुलिस ने जब्त किए गांजा की प्रमाणिकता की जांच के लिए एफएसएल के लिए सैंपल भी भेजे हैं। जिसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो