scriptहादसों को न्यौता दे रहे शहर के बीच से निकल रहे भारी वाहन | Heavy vehicles coming out of the city, inviting the accident | Patrika News
सागर

हादसों को न्यौता दे रहे शहर के बीच से निकल रहे भारी वाहन

ट्रैफिक पुलिस न होने से नहीं होती रोकटोक

सागरMar 29, 2019 / 08:11 pm

anuj hazari

Heavy vehicles coming out of the city, inviting the accident

Heavy vehicles coming out of the city, inviting the accident

बीना. शहर के लोगों को बड़े वाहनों से होने वाली दुर्घटनाओं से बचाने के लिए बीच शहर में सुबह नौ बजे से रात नौ बजे तक भारी वाहनों की एंट्री बंद रहती है, लेकिन उस आदेश का पालन बड़े वाहन चालक नहीं करते हैं। जिसके कारण किसी दिन शहर के बीच बड़ी घटना हो सकती है। यहां बोर्ड लगे होने के बाद भी भारी वाहन शहर के अंदर से जा रहे हैं ठीक दूसरी तरफ शहर में एक एएसआई के अलावा दूसरा कोई पुलिसकर्मी ट्रैफिक में पदस्थ नहीं किया है। लेकिन शहर के बीच यदि कोई बड़ी घटना होती है तो यह कितनी भयावह हो सकती है इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है। क्योंकि पहले भी एक वर्ष के अंदर ही कई लोगों की जान भारी वाहन से सड़क दुर्घटना में जा चुकी है। जिसके बाद शहर के लोगों की मांग पर तत्कालीन एसडीएम ने नो-एंट्री शुरू की थी। जिसका पालन पुलिस द्वारा कराया गया, लेकिन अब जैसे ही ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के तबादले बीना से हुए हैं वैसे ही इन्हें शहर में आने से नहीं रोका जा पा रहा है।
तेज रफ्तार में निकल रहे भारी वाहन
चौराहों तिराहों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी न होने के कारण भारी वाहनों के चालक शहर के बीच से ही तेज रफ्तार में वाहन निकाल रहे हैं। जिसके कारण बड़ी घटना होने का डर हमेशा ही लोगों में बना रहता है। जबकि इन पर रोक लगाने के लिए पुलिस के लिए प्रयास करने चाहिए।

Home / Sagar / हादसों को न्यौता दे रहे शहर के बीच से निकल रहे भारी वाहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो