scriptयहां शिक्षक को गुमराह कर रुपए लेकर भागा आरोपी, पढ़े खबर | Here the teacher was misled by the rupees, the accused | Patrika News
सागर

यहां शिक्षक को गुमराह कर रुपए लेकर भागा आरोपी, पढ़े खबर

पुलिस कर रही मामले की जांच, खिमलासा का मामला

सागरMar 12, 2019 / 09:10 pm

anuj hazari

Here the teacher was misled by the rupees, the accused

Here the teacher was misled by the rupees, the accused

बीना. ग्राम खिमलासा में स्कूल की फीस जमा करने के लिए गए शिक्षक को चकमा देकर एक आरोपी बारह हजार रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया। खिमलासा स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के शिक्षक विद्यार्थियों की फीस जमा करने के लिए मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे सेन्ट्रल बैंक पहुंचे। जहां पर लोगों को अपना शिकार बनाने के उद्देश्य से बैठे एक व्यक्ति ने शिक्षक से रुपयों को सही क्रम में जमाने के लिए कहा और रुपए अपने हाथ में ले लिए। शिक्षक लक्ष्मीनारायण पटेल ने उसे यह सोचकर रुपए दे दिए कि वह बैंक का ही कोई अधिकारी है। तब तक शिक्षक रुपए जमा करने के लिए पर्ची भरने लगे, उसी का फायदा उठाकर आरोपी ने पांच-पांच सौ रुपए के कुल 99 नोट में से 12 नोट निकाल लिए। इसके बाद सही क्रम में नोट जमा देने की बात कहकर वह बैंक से चला गया। शिक्षक ने जब कैश काउंटर पर नोट दिए तो उसमें से बारह नोट कम निकले। इसके बाद शिक्षक को धोखाधड़ी होने का एहसास हुआ। लक्ष्मीनारायण ने बैंक के साथ बाहर भी आरोपी की तलाश की लेकिन तब तक वह भाग निकलने में सफल हो गया था। शिक्षक ने घटना के संबंध में पुलिस थाने में आवेदन दिया है। जिसकी जांच पुलिस कर रही है।
सीसीटीवी कैमरे में नहीं आया चेहरा
बैंक में लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। लेकिन घटना को अंजाम देने वाले आरोपी ने अपने आप को कैमरे से बचा लिया और मुंह नीचे करते हुए बैंक से बाहर चला गया। जिसके कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

Home / Sagar / यहां शिक्षक को गुमराह कर रुपए लेकर भागा आरोपी, पढ़े खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो