scriptजाने यहां चोर ने कैसे उड़ाया यात्री का लाखों का माल, पढ़े खबर | How the thief roamed the passenger's millions of goods | Patrika News
सागर

जाने यहां चोर ने कैसे उड़ाया यात्री का लाखों का माल, पढ़े खबर

ट्रेन में चढ़ते समय चोरों ने उड़ाई लाखों की ज्वेलरी

सागरDec 14, 2018 / 09:19 pm

sachendra tiwari

How the thief roamed the passenger's millions of goods

How the thief roamed the passenger’s millions of goods

बीना. यदि आप ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं तो ट्रेन में चढ़ते व उतरते समय अपने सामान पर ध्यान जरुर दें, क्योंकि आपकी जरा सी चूक से चोर आपका सामान चोरी कर सकते हैं। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को सामने आया जब ग्वालियर से बीना की यात्रा कर रहे एक यात्री का चोरों ने ग्वालियर स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते समय लाखों का माल चोरी कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार सुनील सोनी निवासी सागर को अपनी पत्नी व बच्चों के साथ पंजाबमेल एक्सप्रेस के एस-2 बोगी में यात्रा करनी थी। ट्रेन में चढ़ते समय भीड़ में उनकी पत्नी का बैग खोलकर उसमें रखे जेवरात का छोटा पर्स अज्ञात चोर लेकर भाग गए। इसके बाद पूरा परिवार जब ट्रेन में बैठ गया और जैसे ही ट्रेन ग्वालियर से रवाना हुई तो सुनील की पत्नी कामनी के पास परिवार के किसी सदस्य का फोन आया। उन्होंने जैसे ही मोबाइल निकालने के लिए बैग खोला तो उसमें छोटा पर्स नहीं था, जिसमें जेवरात रखे हुए थे। इसके बाद फरियादी ने जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई। जिस पर जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ धारा 179 के तहत शून्य पर मामला दर्ज कर लिया है।
करीब साढ़े चार लाख से ज्यादा का सामान हुआ चोरी
सुनील ने जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पर्स में 15.50 मिली ग्राम वजनी सोने का हार, 21 ग्राम वजन की सोने की चूडिय़ां, 24.500 मिली ग्राम सोने की फूल चूड़ी, 24.500 मिली ग्राम सोने की चैन, 11 मिली ग्राम की सोने की अंगूठी, 25 ग्राम का मोती का हार, 16.500 मिली ग्राम सोने के कान के बाला थे, जिसकी कीमत करीब साढ़े चार रुपए है। हालांकि पुलिस ने अभी बिल पेश नहीं करने पर कीमत नहीं आंकी है।

Home / Sagar / जाने यहां चोर ने कैसे उड़ाया यात्री का लाखों का माल, पढ़े खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो