scriptभारत के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा इस खिलाड़ी की तेज गेंद पर हो गए क्लीन बोल्ड | IND vs BAN: Rohit Sharma Clean Bold of a younger bowler in Indore | Patrika News
सागर

भारत के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा इस खिलाड़ी की तेज गेंद पर हो गए क्लीन बोल्ड

Rohit Sharma- इंदौर में आयोजित भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच के दौरान होल्कर स्टेडियम का मामला, बोल्ड होने के बाद रोहित ने कहा तुम्हारी पेस अच्छी है

सागरNov 22, 2019 / 11:56 am

Samved Jain

इस लड़के की तेज गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए भारत के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, कही ये बात

इस लड़के की तेज गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए भारत के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, कही ये बात

सागर. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा इंदौर में एक युवा गेंदबाज की गेंद पर क्लीन बोल्ड होने के बाद चर्चाओं में है। रोहित शर्मा ने क्लीन बोल्ड करने वाले युवा गेंदबाज की गेंदबाजी की तारीफ भी की है। साथ ही गेंदबाजी में और धार लाने के नुख्शे भी बताए हैं। रोहित शर्मा से यह टिप्स पाकर युवा खिलाड़ी भी गदगद है।
दरअसल, भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के दौरान चल रही नेट प्रैक्टिस के दौरान भारतीय क्रिकेटर्स ने जमकर पसीना बहाया। इस दौरान स्टार क्रिकेटर्स के लिए गेंदबाजी करने के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के खास गेंदबाजों का चयन किया गया था। जिसमें सागर डिवीजन के एक युवा खिलाड़ी भूपेंद्र सिंह को भी गेंदबाजी करने मौका मिला था।
photo6235784346602678702.jpg

रोहित शर्मा और अजिंक्या रहाणे को किया क्लीन बोल्ड
भारतीय खिलाडिय़ों के साथ नेट प्रैक्टिस करने बाद उनके साथ बिताए गए कुछ क्षण के दौरान किए फोटो सेसन के फोटो युवा खिलाड़ी भूपेंद्र सिंह ने शेयर किए है। भूपेंद्र ने भारतीय कप्तान विराट कोटली, स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा सहित अन्य खिलाडिय़ों और कोच रवि शास्त्री के साथ फोटो शेयर किए है। भूपेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि नेट प्रैक्टिस के दौरान उन्होंने रोहित शर्मा, अजिंक्या रहाणे, शुभमन गिल और रवींद्र जड़ेजा को गेंदबाजी की थी। इस दौरान रोहित शर्मा और अजिंक्या रहाणे को क्लीन बोल्ड भी किया था।

photo6235784346602678695.jpg

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने बढ़ाया हौसला, कही ये बात
युवा गेंदबाजी के तेज गेंद पर क्लीन बोल्ड होने के बाद स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भूपेंद्र सिंह भदौरिया की खबर ली। रोहित ने भूपेंद्र से कहा कि तुम्हारी गेंदबाजी की गति बहुत अच्छी है। लाइन लेंथ और स्विंग पर मेहनत करोगे तो अच्छा रेस्पांस मिलेगा। साथ ही युवा गेंदबाज का हौसला बढ़ाया। रोहित की कही इन बातों को लक्ष्य बनाकर भूपेंद्र ने मेहनत करने की बात कही है। भूपेंद्र सागर डिवीजन की ओर से यहां सिलेक्ट हुआ था, जो सागर जिले के एक छोटे से गांव पटकोई का है। भूपेंद्र मध्यप्रदेश की अंडर-16, अंडर-19 और अंडर-23 का भी हिस्सा रह चुका है।

photo6235784346602678693.jpg

Home / Sagar / भारत के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा इस खिलाड़ी की तेज गेंद पर हो गए क्लीन बोल्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो