scriptडेंजर पॉइंट बना कुरुआ मोड़, हो रहे हादसे, फिर गई एक बाइक सवार की जान | Kuruya turn making danger point | Patrika News
सागर

डेंजर पॉइंट बना कुरुआ मोड़, हो रहे हादसे, फिर गई एक बाइक सवार की जान

पेड़ से टकराई बाइक, मौके पर ही मौत

सागरMar 23, 2019 / 07:46 pm

sachendra tiwari

Kuruya turn making danger point

Kuruya turn making danger point

बीना. बीना-खुरई रोड पर कुरुआ-ढुरुआ गांव के पास मोड़ पर फिर एक बाइक सवार की दुर्घटना में मौत हो गई। घटना शनिवार शाम 5.30 बजे हुई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार उम्र करीब 45 वर्ष तेज रफ्तार से खुरई की ओर जा रहा था। अचानक आए अंधे मोड़ पर वह बाइक को नियंत्रित नहीं कर पाया और बाइक रोड से नीचे जाकर सीधे पेड़ से टकरा गई। जिससे चालक को गंभीर चोट आई थी और कुछ देर में ही मौके पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उठाकर अस्पताल पहुंचाया। बाइक सवार अकेला होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। बाइक का नंबर एमपी 15 एमटी 0317 है। पुलिस बाइक के नंबर से ही मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि इस मोड़ पर पहले भी कईजानें सड़क दुर्घटना में जा चुकी हैं, लेकिन यहां सुधार नहीं हो रहा है। साथ ही कुछ ही माह पूर्वबने इस रोड को बनाते समय भी न तो यहां संबंधित विभाग ने ध्यान दिया और न ही निर्माण कार्यकर रही कंपनी ने यह मोड़ सुधारा, जिससे आए दिन यहां घटनाएं हो रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो