scriptनेता प्रतिपक्ष ने दी धमकी, इस मामले में लापरवाही हुई तो आंदोलन | Leader of Opposition Pandhari Nath Temple Rahli Sagar | Patrika News
सागर

नेता प्रतिपक्ष ने दी धमकी, इस मामले में लापरवाही हुई तो आंदोलन

नेता प्रतिपक्ष ने दी धमकी, इस मामले में लापरवाही हुई तो आंदोलन

सागरSep 17, 2019 / 02:50 pm

manish Dubesy

नेता प्रतिपक्ष ने दी धमकी, इस मामले में लापरवाही हुई तो   आंदोलन

नेता प्रतिपक्ष ने दी धमकी, इस मामले में लापरवाही हुई तो आंदोलन

पंढरीनाथ मंदिर में चोरी के मामले ने पकड़ा तूल, नागरिकों को संदेह चोरी में स्थानीय व्यक्ति का हाथ
रहली. भगवान पंढरीनाथ के मंदिर में हुई चोरी के मामले में रविवार रात नगरवासियों ने एकत्रित होकर मंदिर परिसर में एक बैठक आयोजित की। बैठक में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी शामिल हुए। मामले की गंभीरता को देखते हुए भार्गव ने एसपी अमित सांघी से फोन पर बात की और मामले का जल्द खुलासा करने का आदेश दिया। पुलिस अधिक्षक के आग्रह पर जुलुस,ज्ञापन सहित अन्य आंदोलन को तीन दिवस के लिए स्थगित किया।बैठक में वरिष्ठ नागरिक लक्ष्मीनारायण पुराणी,पूर्व नपाध्यक्ष सौरभ हजारी,संतोष पुराणी, युकां प्रदेश सचिव अंकेश हजारी, अनिल अवस्थी, राजू ठाकुर सहित बडी संख्या में नगरवासी उपस्थित रहे।
एडिशनल एसपी पहुचे रहली- सोमवार को एडिसनल एसपी विक्रम सिंह पंढरीनाथ मंदिर पहुचें जहां एसडीओपी अनुराग पाण्डे, थाना प्रभारी रामअवतार चौरहा ने मंदिर परिसर का मुआयना कराया। जिला मुख्यालय से चोरो पर 10हजार का ईनाम भी घोषित किया गया है। पूरा पुलिस प्रशासन जांच में जुटा हुआ है संदेहीयो से भी पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा संदेह के आधार पर जिन लोगो को पकडा गया था उनमें से एक के पास से चोरी में इस्तेमाल किए गए औजार बरामद हुए है एवं मोबाइल लोकेशन वही की मिली है पुलिस उसकी निशानदेही के आधार पर जांच को आगे बढा रही है और चोरी गए माल को बरामद करने की कोशिश में लगी हुई है।

Home / Sagar / नेता प्रतिपक्ष ने दी धमकी, इस मामले में लापरवाही हुई तो आंदोलन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो