script15 फरवरी को इन तीन राशियों को होगी भौतिक सुखों की प्राप्ति | lucky rashifal 15 February 2019 three lucky rashi | Patrika News

15 फरवरी को इन तीन राशियों को होगी भौतिक सुखों की प्राप्ति

locationसागरPublished: Feb 14, 2019 02:57:41 pm

Submitted by:

Samved Jain

15 फरवरी को इन तीन राशियों को होगी भौतिक सुखों की प्राप्ति

15 फरवरी को इन तीन राशियों को होगी भौतिक सुखों की प्राप्ति

15 फरवरी को इन तीन राशियों को होगी भौतिक सुखों की प्राप्ति

सागर. अलग-अलग राशिफल आपके सामने होंगे। किसी में सार से तो किसी में लघु रूप में आपके दैनिक राशिफल का विवरण आपको मिल जाएगा, लेकिन एक-दूसरी राशियों से मिलाकर पंडित रवि शास्त्री ने तैयार किया है यह राशिफल। जो कहता है कि 15 फरवरी 2019 को तीन राशियों को होगी भौतिक सुखों की प्राप्ति। तो चलिए जान लेते है कौन सी है वह तीन राशियां और अन्य नौ राशियों का राशिफल क्या कहता है।

मिथुन, सिंह, कर्क
कार्यक्षेत्र में मान सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होने वाली है, अप्रत्याक्षित घटनाक्रम आपके लिए नए अवसर ला सकते हैं अपने माता-पिता से आपको मिलने वाला प्यार आपको काफी खुश करेगा। आपको व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में नई खुशियां मिलने के योग नजर आ रहे हैं। मन की बात जताने और रूठे हुए लोगों को मनाने का समय है।

वृषभ, तुला, मेष
आपके घर का माहौल शांतिपूर्ण होगा, भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। आपके वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियों से गुजऱना पड़ सकता है विद्यार्थियों के लिए आने वाला समय बहुत अनुकूल है व्यापार में आपको दोगुना मुनाफा हो सकता है प्रेमियों के लिए आने वाला समय बहुत ही उत्तम रहने वाला है। सच्चा प्यार मजबूत होगा।

धनु, मकर, मीन
टैक्स और इंश्योरेंस से जुड़े मामलों पर ध्यान देने की जरूरत होगी। इस समय आपका रूका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है। आपका जो भी कर्जा है बहुत जल्द खत्म होने वाला है। सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। नही तो आपको दुर्घटना हो सकती है

कन्या, वृश्चिक, कुंभ
आपके जीवन में आने वाले सभी दुख तकलीफें दूर हो सकती है बच्चो की भविष्य की चिंता आपको सता सकती है। कार्य का बोझ बढ़ सकता है। आय के नए साधन घर ला सकते है। अपने रिश्ते की मधुरता बनी रहेगी। आपका अकेलापन दूर होगा। आपको जल्दी अपना पार्टनर मिल जाएगा। छात्रों का मन पढ़ाई की ओर आकर्षित होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो