scriptट्रेन की टक्कर से घायल हुई मानसिक कमजोर महिला, गंभीर अवस्था में सागर रेफर | Mentally weak woman injured in train collision, Sagar referee in criti | Patrika News
सागर

ट्रेन की टक्कर से घायल हुई मानसिक कमजोर महिला, गंभीर अवस्था में सागर रेफर

बच्ची को लेकर शहर आ गई थी महिला

सागरSep 15, 2021 / 09:34 pm

sachendra tiwari

Mentally weak woman injured in train collision, Sagar referee in critical condition

Mentally weak woman injured in train collision, Sagar referee in critical condition

बीना. स्टेशन पर झांसी आउटर पर एक मानसिक रूप से कमजोर महिला ट्रेन से टकरा गई, जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं, जिसे सागर रेफर किया गया है। महिला के साथ केवल उसकी दस वर्षीय बच्ची ही साथ है। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे एक मालगाड़ी झांसी आउटर की ओर से जा रही थी, तभी रेल पटरी के किनारे से जा रही मानसिक रूप से कमजोर महिला ज्योति पति राजू कक्कड़ (50) निवासी रोपड़ पंजाब ट्रेन से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मालगाड़ी के ड्राइवर ने कई बार हॉर्न बजाया लेकिन महिला ने नहीं सुना। जिसके बाद ट्रेन के इंजन से वह टकरा कर ट्रैक पर गिर गई। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे उठाया और इसकी जानकारी जीआरपी के लिए दी। प्रधान आरक्षक अनिल तिवारी मौके पर पहुंचे और तुरंत महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार दिया और सिर में गंभीर चोटें होने पर उसे सागर रेफर कर दिया।
पुलिस व लोगों ने रुपए एकत्रित कर पहुंचाया सागर
महिला को लेकर अस्पताल जाने वाले प्रधान आरक्षक सहित अस्पताल में मौजूद अन्य लोगों ने रुपए एकत्रित किए और उसकी उसकी दस वर्षीय बच्ची को दिए, ताकि जरूरत पडऩे पर वह उसका उपयोग कर सकें।
कई वर्ष पहले बच्ची को लेकर शहर आ गई थी महिला
लोगों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से कमजोर है, जो पंजाब की रहने वाली है। वह कई वर्ष पहले अपनी छोटी बच्ची को लेकर बीना आ गई थी, तब से वह स्टेशन पर ही रहती है और लोगों से मांगकर ही खाना खाती है। महिला के मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण उसकी दस बर्षीय बच्ची ही उसका एक मात्र सहारा है।

Home / Sagar / ट्रेन की टक्कर से घायल हुई मानसिक कमजोर महिला, गंभीर अवस्था में सागर रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो