scriptगांव में Viral हो गई पत्नी की आशिक के साथ फोटो,पति ने देखा तो हुआ कुछ ऐसा | Missing Wife Photo viral with her lover husband shocked | Patrika News
सागर

गांव में Viral हो गई पत्नी की आशिक के साथ फोटो,पति ने देखा तो हुआ कुछ ऐसा

पत्नी की तलाश में जुटे पति को उस समय बड़ा झटका लगा, जब उसकी ही पत्नी की वायरल फोटो उसे देखने मिलती है। वायरल फोटो में पत्नी एक युवक के साथ बिस्तर पर नजर आ रही है

सागरJun 07, 2019 / 04:48 pm

Samved Jain

Viral photo and news

गांव में Viral हो गई पत्नी की आशिक के साथ फोटो,पति ने देखा तो हुआ कुछ ऐसा

दमोह. एक साल से अपनी पत्नी की तलाश में जुटे पति को उस समय बड़ा झटका लगा, जब उसकी ही पत्नी की वायरल फोटो उसे देखने मिलती है। पत्नी की फोटो देखकर पति ने जो रिएक्ट वह आप समझ सकते है, लेकिन जिसके साथ पत्नी नजर आ रही है, उसके विरुद्ध अब कार्रवाई की मांग पति ने की है। वायरल फोटो में पत्नी एक युवक के साथ बिस्तर पर नजर आ रही है। यह फोटो गांव भर में फैलने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

Viral photo

…और देखा तो गायब मिली थी पत्नी
मामला दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के मडिय़ादो अंचल का है। जहां रहने वाले रामनाथ अहिरवार ने बीते दिवस एक ज्ञापन एसडीओ पुलिस हटा को सौंपा है। इसमें रामनाथ ने बताया कि वह मडिय़ादो के तिंदनी गांव का रहने वाला है। करीब एक साल पहले की बात है वह रुपए कमाने के लिए दिल्ली गया था। उस समय पर अपनी पत्नी और बच्चों को घर पर छोड़ कर गया था। जब में वापस गांव लौटा तो घर पर ताला पड़ा मिला। घर से बीबी और बच्चे गायब थे। पतासाजी करने पर भी उनका कोई ठिकाना नहीं मिला था। मामले में पत्नी की गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

wife photo viral

गैर के साथ वायरल फोटो ने मचाया बबाल
अब एक फोटो गांव में जमकर वायरल हो रही है। जिसमें रामनाथ की पत्नी चंद्ररानी गांव के ही युवक अखिलेश के साथ बिस्तर पर बैठी नजर आ रही है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद रामनाथ के होश उड़ गए। वह दोबारा हटा पहुंचा, जहां एसडीओ पुलिस कमल जैन को एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उसने आपबीती बताते हुए फोटो में नजर आ रहे युवक और उसके परिजनों पर कार्रवाई की मांग की है। इधर गैर के साथ पत्नी की फोटो वायरल होने से गांव और घर में बबाल मचा हुआ है। लोग भी तरह-तरह की बातें कर रहे है।

viral photo

अब पति ने बताया पत्नी का पता
पत्नी की फोटो वायरल होने के बाद अब पति को अपनी गुमशुदा पत्नी का पता चल गया है। रामनाथ ने पुलिस को दिए ज्ञापन में बताया कि जिस युवक अखिलेश के साथ पत्नी नजर आ रही है। वही इस समय दिल्ली के मोतीनगर क्षेत्र में रह रहे है। संपर्क साधने पर मुझे कॉल कर धमकी दी गई है। रामनाथ ने पत्नी को भगाने में अपनी सास-ससुर का भी हाथ बताया। साथ ही सभी पर कार्रवाई की मांग की है।

Home / Sagar / गांव में Viral हो गई पत्नी की आशिक के साथ फोटो,पति ने देखा तो हुआ कुछ ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो