scriptमां के लिए प्यार जताने बाजार में आए गिफ्ट | mothers day | Patrika News
सागर

मां के लिए प्यार जताने बाजार में आए गिफ्ट

12 मई को मदर्स डे के लिए बाजार हुआ अपडेट

सागरMay 10, 2019 / 07:48 pm

रेशु जैन

मां के लिए प्यार जताने बाजार में आए गिफ्ट

मां के लिए प्यार जताने बाजार में आए गिफ्ट

सागर. यूं तो आप रोज ही अपनी मां से प्यार करते हैं, लेकिन इस प्यार को अलग तरीके से इजहार करने का दिन आ चुका है। 12 मई को मदर्स-डे है और बच्चों के लिए इस दिन का इंतजार बेसब्री से है। कारण यह है कि वह इस दिन अपनी मां को अनुपम उपहार देने का सोच रहे हैं। डिमांड को देखते हुए शहर के बाजार में भी कई तरह के आकर्षक गिफ्ट आए हुए हैं। आइए नजर डालते हैं इस बार मदर्स डे के लिए क्या खास उपहार हैं।
मां के लिए हैं उपयोगी चीजें

बाजार में कई तरह के खास गिफ्ट आए हुए हैं लेकिन अधिकांश लोग मां के लिए उपयोगी चीजें खरीदते नजर आ रहे हैं। इनमें फैंसी साड़ी, ज्वेलरी, पर्स, कंगन आदि हैं। गिफ्ट विक्रेता बलराम छबलानी ने बताया इसे बच्चे इसलिए खरीदना पसंद कर रहे हैं ताकि मां से पहन सकें। बच्चे कंगन, इयरिंग, नेकलेस आदि गिफ्ट खरीद रहे हैं। उन्हें यह कम दाम १०० से १००० रुपए में मिल रहे हैं। बड़े ही नहीं छोटे बच्चे भी पॉकेट मनी से अपनी मां के लिए गिफ्ट खरीदने पहुंच रहे हैं।
प्यार जताने के 50 तरीके
प्यार जताने के नए तरीके इस बार एक स्पेशल तोहफे के रूप में आए हुए हैं। मदर्स डे के लिए स्पेशल मैसेज बोटल आई है, जिसमें 50 तरह के मां से प्यार जताने वाले आइडिया हैं। इसके साथ ही स्लैम बुक भी आ रही है, जिसमें आप अपने विचार मां को लिखकर दे सकते हैं।
कॉफी मग से लेकर कॉफी शेकर
लव यू मॉम, डिअर मैम, माय मॉम माय लव जैसे कोटेशन लिखे हुए कॉफी मग बाजार में आ रहे हैं। कॉफी मग का कॉन्सेप्ट कई सालों से आ रहा है, लेकिन इस बार कॉफी शेकर भी गिफ्ट के रूप में पसंद किया जा रहा है। आइ लव यू मॉम लिखा हुआ शेकर लोगों को लुभा रहा है। स्पेशल फोटोफे्रम सिटी बाजार में आए हुए हैं। इसके अलावा मां की फोटो लगाकर कप भी लोग बनवा रहे हैं।
ऑनलाइन बाजार में डिस्काउंट भी

मदर्स डे के लिए ऑनलाइन बाजार में भी कई तरह के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। मां के लिए ड्रेसेज, ज्वैलरी, किचन टूल्स और कॉस्मैटिक्स आइटम्स पसंद कर रहे हैं। इसके चलते ऑनलाइन बाजार में हर प्रोडक्ट पर 10 से 80 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Home / Sagar / मां के लिए प्यार जताने बाजार में आए गिफ्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो