scriptmp election 2018 हिन्दू धर्म को बपौती समझने वालों का बोरिया-बिस्तर बांधेंगे, जानिए किस नेता ने कसा तंज | mp election 2018 Jyotiraditya Scindia Congress Sabha Bina Sagar | Patrika News
सागर

mp election 2018 हिन्दू धर्म को बपौती समझने वालों का बोरिया-बिस्तर बांधेंगे, जानिए किस नेता ने कसा तंज

सागर और बीना में हुई कांग्रेस की सभा

सागरNov 20, 2018 / 02:24 pm

manish Dubesy

mp election 2018 Jyotiraditya Scindia Congress Sabha Bina Sagar

mp election 2018 Jyotiraditya Scindia Congress Sabha Bina Sagar

जो साइकिल से चलते थे आज अरबपति हो गए

सागर. बिलहरा में जनसभा में सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं, 15 साल बेमिसाल लेकिन स्थिति यह है कि बेमिसाल केवल भाजपा के लोगों के लिए रहे हैं, जो कभी साइकिल पर चलते थे वे आज अरबपति बन गए हैं। 15 साल में शिवराज ने प्रदेश को बेहाल करके छोड़ा है। उन्होंने कहा कि किसानों को जितनी चिंता और प्यार अपने खेतों से है उतनी ही चिंता व प्यार मुख्यमंत्री और भाजपाइयों को रेत से है। सभा के दौरान कांगे्रस ने भीड़ जुटाने के लिए एक जादूगर को भी बुलाया था, जिसने करीब डेढ़ घंटे तक लोगों का मनोरंजन किया। सभा में हीरा सिंह राजपूत, रेखा चौधरी, सुनील जैन, शैलेंद्र श्रीवास्तव, बाबू सिंह लोधी समेत अन्य की उपस्थिति रही।

धर्म मेें राजनीति और राजनीति में धर्म के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए-

बीना. इस क्षेत्र से हमारे परिवार का कोई राजनीतिक रिश्ता नहीं है लेकिन सागर जिला पारिवारिक रिश्ता ही मानता है और पिता ने भी बीना के विकास के लिए बहुत योगदान दिया। बीना में रिफाइनरी कांग्रेस की ही देन है। हिन्दू धर्म को बपौती समझने वालों और मप्र को बलात्कार की राजधानी बनाने वालों का बोरिया-बिस्तर बंधवा देंगे। मेरा सोचना है कि धर्म मेें राजनीति और राजनीति में धर्म के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। यह बात कांग्रेस के स्टार प्रचारक व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सर्वोदय चौराहे पर आयोजित सभा में कही। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नदियों को खोखला कर रेत निकल ली है। कांग्रेस की सरकार आने के बाद सभी ठेके निरस्त कर गरीबों को ठेका दिए जाएंगे। सभा में सिंधिया ने आगामी २८ नवंबर को कांग्रेस प्रत्याशी शशि कैथोरिया के पक्ष में मतदान करके बीना समेत सागर जिले में बदलाव की बात कही। सिंधिया ने करीब दस मिनट तक सभा को संबोधित किया लेकिन स्थानीय मुद्दे पूरी तरह से गायब रहे। सभा में पूर्व मंत्री प्रभू सिंह, प्रदीप राय, राजा यादव, राजेन्द्र यादव समेत अन्य शामिल रहे।

Home / Sagar / mp election 2018 हिन्दू धर्म को बपौती समझने वालों का बोरिया-बिस्तर बांधेंगे, जानिए किस नेता ने कसा तंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो