scriptजिले की सीमा पर न वाहन हो रहे सेनेटाइज, न ही स्वास्थ्य परीक्षण | Neither vehicles are sanitized nor health tests are done on the border | Patrika News
सागर

जिले की सीमा पर न वाहन हो रहे सेनेटाइज, न ही स्वास्थ्य परीक्षण

जिले की सीमा पर पुलिस की चाक चौबंध व्यवस्था

सागरApr 06, 2020 / 08:54 pm

anuj hazari

 Neither vehicles are sanitized nor health tests are done on the border of the district

Neither vehicles are sanitized nor health tests are done on the border of the district

बीना. जिले से बाहर जाने व आने वाले सभी वाहनों की जांच के लिए सागर जिला व विदिशा जिले की सीमा रामनगर गांव के पास पुलिस व राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है। कलेक्टर के आदेश के बाद एसडीएम ने मौके का निरीक्षण कर बाहर से आने वाले वाहनों को रोकने के आदेश दिए हैं। पुलिस सभी वाहनों की जांच करके उसके नंबर नोट कर रही है। साथ ही वाहन जिनकी परमिशन नहीं है उन्हें जिले की सीमा के अंदर नहीं आने दिया जा रहा है। भोपाल, इंदौर से आने वाले वाहनों पर तो कुछ दिनों से पूरी तरह से रोक लगा दी गई थी, लेकिन सोमवार को सिरोंज में मिले एक कोरोना पॉजीटिव मरीज के बाद एहतियात के तौर पर और ज्यादा सख्ती कर दी गई है।
नपा के वादे खोखले नहीं किए जा रहे वाहन सेनेटाइज
कलेक्टर के आदेश के बाद भी कई मामलों में ढील बरती जा रही है, जिसमें जिले की सीमा में परमिशन के बाद आने वाले वाहनों को सेनेटाइज नहीं किया जा रहा है। जबकि आदेश में साफ कहा गया है कि कोई भी चार पहिया वाहन सेनेटाइज किए बिना जिले की सीमा के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया जाए। इसके लिए नपा की ओर से मौके पर कोई व्यवस्था नहीं की गई है।
नई बस्ती चौकी के पास नहीं की जा रही जांच
शहर से कुरवाई की ओर भी कई वाहन जाते हुए दिखाई दिए। इसके पीछे यह कारण है कि नईबस्ती चौकी के पास में पुलिस द्वारा किसी भी वाहन को रोका नहीं जा रहा है। यदि बिना किसी ठोस कारण के ऐसे वाहन चालकों को शहर से नहीं जाने दिया जाए तो जिले की सीमा पर भी पुलिस व अन्य प्रशासनिक अमले को परेशान नहीं होना पड़ेगा।

Home / Sagar / जिले की सीमा पर न वाहन हो रहे सेनेटाइज, न ही स्वास्थ्य परीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो