scriptराष्ट्रीय आपदा के समय कोई न रहे भूखा इसलिए जरूरतमंदों को करा रहे भोजन | No one is hungry at the time of national disaster, therefore providing | Patrika News
सागर

राष्ट्रीय आपदा के समय कोई न रहे भूखा इसलिए जरूरतमंदों को करा रहे भोजन

रोजाना सहयोग के लिए आ रहे लोग सामने

सागरMar 27, 2020 / 09:12 pm

anuj hazari

No one is hungry at the time of national disaster, therefore providing food to the needy

No one is hungry at the time of national disaster, therefore providing food to the needy

बीना. राष्ट्रीय आपदा के इस समय में लोगों के सहयोग से जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाया जा रहा है। इस भोजन को तैयार कराके लोगों तक पहुंचाने में महिलाएं भी सहयोग कर रही हंै। लॉक डाउन के पहले दिन से ही कई सामाजिक संगठनों ने आगे आकर जरूरतमंद लोगों को भोजन के लिए पैकेट बनाकर दिए। ताकि कोई भी व्यक्ति इस मुश्किल घड़ी में भूखा न रहे। मनीष सिंघई, रौनक हुरकट, राकेश जैन, सचिन जैन, प्रमोद सराफ, ऋषभ जैन सहित अन्य लोगों के विशेष सहयोग से यह कार्य किया जा रहा है। शुक्रवार को इन सभी लोगों के घरों में महिलाओं ने रोटी बनाकर पैक की वहीं सब्जी मंडी की किचन में तैयार की जा रही है। जहां से पैकेट बनाकर जरूरतमंदों तक बांटे जा रहे हैं। अभी तक यह सभी लोग स्वयं के खर्च पर सामान खरीदकर भोजन सामग्री वितरित कर रहे थे, जिससे प्रेरित होकर अब शहर के अन्य लोग भी आगे आकर सहयोग कर रहे हैं। शुक्रवार को सतौरिया, कोंरजा व मुहांसा में जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटे गए।
आरपीएफ भी बांट रही भोजन के पैकेट
जरूरतमंदों के लिए शुक्रवार को आरपीएफ ने भी स्वयं के खर्च पर जरूरतमंद लोगों व मजदूरों के लिए खाने के पैकेट बांटे, जिसमें स्वयं आरपीएफ डीआई विपिन कुमार, आरक्षक देवकुमार सहित अन्य लोग शामिल रहे।

Home / Sagar / राष्ट्रीय आपदा के समय कोई न रहे भूखा इसलिए जरूरतमंदों को करा रहे भोजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो