scriptमदर्स डे पर मसी परिवार में आई बेटी, हो रही जश्न की तैयारी | Patrika News
सागर

मदर्स डे पर मसी परिवार में आई बेटी, हो रही जश्न की तैयारी

सागर. खुरई के मसी परिवार में मदर्स डे के दिन बेटी के जन्म लेने पर परिवार जश्न की तैयारी कर रहा है। 25 वर्षीय हैनुक मसी ने बताया कि विगत वर्ष उसकी शादी शिरीन से हुई थी। पहला बच्चा था और स्थिति क्रिटिकल न हो इसलिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में प्रसव कराने आए थे। शिरीन […]

सागरMay 14, 2024 / 12:25 pm

Murari Soni

bmc in sagar

bmc in sagar

सागर. खुरई के मसी परिवार में मदर्स डे के दिन बेटी के जन्म लेने पर परिवार जश्न की तैयारी कर रहा है। 25 वर्षीय हैनुक मसी ने बताया कि विगत वर्ष उसकी शादी शिरीन से हुई थी। पहला बच्चा था और स्थिति क्रिटिकल न हो इसलिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में प्रसव कराने आए थे। शिरीन को बीएमसी में भर्ती कराया और मदर्स डे पर दोपहर में ऑपरेशन से बेटी हुई है। मदर्स डे पर बेटी के आने पर पूरा परिवार खुश है।
परिवार और परिजन जश्न की तैयारी कर रहे हैं। शिरीन की अस्पताल से छुट्टी होने के बाद परिवार के साथ जश्न मनाएंगे।वहीं मदर्स डे पर रविवार को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में 21 प्रसूताओं ने बच्चे को जन्म दिया। इनमें से 7 नवविवाहिताएं ऐसी रहीं जिनका पहले बच्चा हुआ।
मदर्स डे के दिन बच्चों के जन्म होने पर यह दिन उन्हें यादगार बन गया।डफरिन अस्पताल में मदर्स डे के दिन रात 12 बजे से शाम 6 बजे तक 12 महिलाओं के प्रसव कराए गए, जिसमें 7 बच्चे ऑपरेशन से जन्मे वहीं 5 महिलाओं की नॉर्मल डिलीवरी हुई। 12 में से 4 नवविवाहिता थीं, जिनकी पहली संतान हुई।
वहीं बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में विभागाध्यक्ष डॉ. शीला जैन ने बताया कि रविवार को शाम 6 बजे तक 7 महिलाओं के प्रसव कराए गए। 7 में से 3 महिलाओं का पहला बच्चा था। मदर्स डे के दिन बच्चों के जीवन में आने पर महिलाएं, परिजन भी उत्साहित रहे।

Hindi News/ Sagar / मदर्स डे पर मसी परिवार में आई बेटी, हो रही जश्न की तैयारी

ट्रेंडिंग वीडियो