scriptआधी रात को पकड़ा एक लाख का जुआ, ये जुआरी लगा रहे थे दाव | One lakh gambling at midnight | Patrika News
सागर

आधी रात को पकड़ा एक लाख का जुआ, ये जुआरी लगा रहे थे दाव

मछरयाई क्षेत्र में टपरे में जमा था फड़- शहर सहित आसपास के जुआरी भी थे मौजूद

सागरAug 02, 2018 / 09:57 am

sunil lakhera

One lakh gambling at midnight

One lakh gambling at midnight

सागर. मोतीनगर पुलिस ने एक सप्ताह में तीसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार देर रात मछरयाई के एक टपरे में जमे जुआ फड़ से 20 जुआरियों को हिरासत में लेकर एक लाख रुपए से अधिक की राशि जब्त की है।
जानकारी के अनुसार थाने से करीब डेढ़ किमी दूर मछरयाई में टपरे में चल रहे जुआ फड़ तक पुलिस की हर मूवमेंट की खबर पहले ही पहुंच जाती थी। मंगलवार रात करीब 12.30 बजे जुआ फड़ से जुड़े बदमाश मोतीनगर थाने के सामने और चमेली चौक के पास पुलिस की गतिविधि पर नजर रखे थे, लेकिन उनकी इस हरकत का पता चलने से सतर्क टीआई विपिन ताम्रकार ने प्लानिंग की और बदमाशों के मुखबिरों की निगरानी फेल हो गई।
सूत्रों के अनुसार टीआई विपिन ताम्रकार की प्लानिंग के बाद पुलिसकर्मी थाने से अलग-अलग दिशाओं में एेसा दिखावा करते हुए निकले थे कि वे घर जा रहे हैं, इसके चलते थाने के सामने और चमेली चौक से नजर रख रहे बदमाशा चकमा खा गए। पुलिसकर्मी गलियों में घूमते हुए मछरयाई के एक विपरीत छोर पर एकत्रित हुए और चंद मिनटों में ही जुआ फड़ की घेराबंदी करते हुए दबिश देकर मौके पर मिले 20 जुआरियों को दबोच लिया।
पुलिस के अनुसार मोनू घोषी के टपरे में जमे फड़ से पुलिस ने मोनू सहित राजू उर्फ नल लोधी, सुनील रैकवार पुरव्याऊ, प्रिंस चतुर्वेदी तहसीली, दिलावर राइन, दीपेश रजक कांच मंदिर, आकाश गर्ग, कृष्णा गर्ग ढाना, सौरभ यादव शनीचरी, राशिद खान, प्रदीप यादव कृष्णगंज, उमेश सोनी रविशंकर वार्ड, किस्सू पटेल पंतनगर, दिनेश जैन लक्ष्मीपुरा, राजीव सोनी मोहन नगर, सतीश कोरी राजीव नगर, अनवर खान देवरी, लाल खान, रामप्रसाद और महेन्द्र यादव निवासी रहली को हिरासत में लेकर फड़ से 1 लाख 1230 रुपए और ताश पत्ते जब्त किए हैं।
इससे पहले पुलिस ने राजीवनगर के एक घर से अवैध शराब की बिक्री और दो दिन पहले ही खुरई रोड पर चल रहे अनाधिकृत अहाते पर दबिश देकर 30 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो