scriptसैंपऊ में बीमारी से युवती व महिला की मौत, लोगों में दहशत | womans death from illness in saipau | Patrika News
सागर

सैंपऊ में बीमारी से युवती व महिला की मौत, लोगों में दहशत

क्षेत्र के गांव कूकरा व नगला हरलाल में बीमारी से दो जनों की मौत हो गई। बुधवार को बीमारी से दो जनों मौत की सूचना पाकर लोगों में दहशत फैल गई।

सागरOct 06, 2016 / 01:21 pm

क्षेत्र के गांव कूकरा व नगला हरलाल में बीमारी से दो जनों की मौत हो गई। बुधवार को बीमारी से दो जनों मौत की सूचना पाकर लोगों में दहशत फैल गई। परिजनों के अनुसार भावना (22) पुत्री राजू कई दिन से बुखार से पीडि़त थी, जिसकी बुधवार को उपचार के दौरान आगरा चिकित्सालय में मौत हो गई।
परिजनों ने बताया कि भावना का सैंपऊ के अलावा धौलपुर चिकित्सालय में उपचार कराया गया, जहां हालत अधिक बिगडऩे पर उपचार के लिए आगरा ले जाया गया। वहां भावना की मेडिकल जांच में डेंगू पाया जाना बताया गया है। इलाज के दौरान ही बुधवार को भावना की मौत हो गई।
एक सप्ताह में गांव में दूसरी मौत से लोगों में दहशत व्याप्त है। हालात यह हैं कि घर-घर में बुखार से पीडि़त मरीजों की चारपाई बिछी हुई है। इसके बावजूद चिकित्सा विभाग द्वारा उपचार के कोई ठोस बंदोबस्त नहीं करने को लेकर लोगों में रोष बना हुआ है।
उधर, बुधवार को ही नगला हरनाथ में भी बीमारी के चलते महिला रानी पत्नी मुन्नालाल शर्मा की उपचार के दौरान आगरा में मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि रानी कई दिन से बुखार से पीडि़त थी।
रात्रि चौपाल में उठाया मुद्दा

बुखार से लगातार हो रही मौतों के बाद गांव में जिला कलक्टर की रात्रि चौपाल में ग्रामीणों ने बीमारी से हो रही मौतों से अवगत कराया तथा गांव में चिकित्सा विभाग द्वारा लगातार हो रही मौतों के बावजूद कोई ठोस प्रबंध नहीं करने की शिकायत की।
डॉ. वीरेंद्र भास्कर बीसीएमओ सैंपऊ ने बताया कि गांव में बुखार की मौत होने की जानकारी मिली है। गांव में शीघ्र टीम भेजकर कारणों का पता लगाया जाएगा।

Home / Sagar / सैंपऊ में बीमारी से युवती व महिला की मौत, लोगों में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो