scriptमोदी ने राहुल गांधी को बताया पीएम इन वेटिंग, कहा- देश के 10 साल राजकुमार को सिखाने में बर्बाद किए गए | PM modi attacks on rahul gandhi in sagar | Patrika News
सागर

मोदी ने राहुल गांधी को बताया पीएम इन वेटिंग, कहा- देश के 10 साल राजकुमार को सिखाने में बर्बाद किए गए

मोदी ने राहुल गांधी को बताया पीएम इन वेटिंग, कहा- देश के 10 साल राजकुमार को सिखाने में बर्बाद किए गए

सागरMay 05, 2019 / 03:51 pm

Pawan Tiwari

modi

मोदी ने राहुल गांधी को बताया पीएम इन वेटिंग, कहा- देश के 10 साल राजकुमार को सीखाने में बर्बाद किए गए

सागर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को सागर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना हमला बोला। उन्होंने राहुल गांधी को पीएम इन वेटिंग कहकर संबोधित किया। बता दें कि इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के लिए पीएम इन वटटिंग शब्द का प्रयोग किया गया था। पीएम मोदी ने कहा- जो काम 20वीं सदी में आजादी के 25 साल में नहीं हो सके, उसे अब हमारी सरकार 21वीं सदी में, आजादी के 75 साल से पहले पूरा करने का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। मैं ये भी दावे के साथ कह सकता हूं कि अगर कांग्रेस सत्ता में रहती तो ये काम भारत की आजादी के 100 साल पूरे होने तक भी पूरा नहीं करती।

अपनों को फायदा पहुंचाने के लिए चलाई सरकार
कांग्रेस के नामदारों ने अपने वंश का फायदा करने के लिए देश की कई पीढ़ियों के साथ अन्याय किया है। देश ने जो समय दिया था उसका उपयोग नामदारों ने अपने भ्रष्टाचार और काले धन के भंडार को बढ़ाने के लिए किया। पीएम मोदी ने कहा- राजस्थान के कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी तो एक्टर है। अब जिस पार्टी के नामदारों को रिमोट की इतनी आदत हो तो उसे हर कोई एक्टर ही नजर आएगा। चाहे रिमोट से सरकार चलानी हो या वीडियो गेम खेलना हो। रिमोट से आगे ये लोग कुछ सोच ही नहीं पाते। एक प्राइम मिनिस्टर इन वेटिंग के समझदार होने के इंतजार में कांग्रेस ने 10 साल तक एक एक्टिंग प्राइम मिनिस्टर बनाए रखा। क्रिकेट में दिन का खेल पूरा होने के समय कोई आउट होता है तो आखिरी नंबर के खिलाड़ी को नाइट वॉचमैन बनाकर भेजते हैं।
https://twitter.com/hashtag/HarGharModiKeSaath?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
देश के 10 साल बेकार हो गए
मोदी ने कहा- इसलिए राजकुमार के तैयार होने तक परिवार का वफादार वॉचमैन बैठने की योजना बनी और उन्होंने सोचा की राजकुमार आज सीखेगा, कल सीखेगा, भरपूर ट्रेनिंग भी दी गयी। लेकिन सब बेकार हो गया और इस कोशिश में देश के 10 साल बेकार हो गए। वो रात रात सोचते हैं कि ये चाय वाला इतना टिक कैसे गया और देश को इतना आगे कैसे ले जा रहा है। अटल जी की सरकार ने 2004 में करीब 8% विकास दर और बहुत कम महंगाई दर वाला भारत कांग्रेस को सौंपा था। 2014 में इन्होंने करीब 5% की विकास दर और 10 प्रतिशत की औसत महंगाई दर का भारत हमारे नसीब पे छोड़कर गए।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
मोदी की छवि धूमिल करना लक्ष्य
मोदी ने कहा- कांग्रेस के नामदार ने स्वीकार कर लिया है कि मोदी पर जो झूठे आरोप लगाए जा रहे थे उनका एकमात्र लक्ष्य मोदी की छवि को धूमिल करना था। उन्होंने कल खुद एक इंटरव्यू में ये बोल दिया है। अरे नामदार जिसकों मां भारती के कण कण ने खड़ा किया हो उस पर जितने कीचड़ उछालोगे, उतने ही कमल खिलेंगे। आपने भी मीडिया में देखा होगा इस चौकीदार को गाली देते देते खुद नामदार का अपना किरदार खुलता जा रहा है। नामदार ने इंग्लैंड में एक कंपनी बनाई थी जिसका नाम भी इनके कारोबार से मिलता-जुलता है। ‘बैक ऑप्स’ यानि बैक ऑफिस ऑपरेशंस।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो