scriptगायों की तस्करी को ऐसे पकड़ा पुलिस ने | Police caught the smuggling of cows | Patrika News
सागर

गायों की तस्करी को ऐसे पकड़ा पुलिस ने

गायों की तस्करी को ऐसे पकड़ा पुलिस ने

सागरMar 17, 2019 / 03:08 pm

manish Dubesy

Police caught the smuggling of cows

Police caught the smuggling of cows

कंटेनर में भर कर ले जा रहे थे 41 गौवंश पुलिस को देकर भागे तस्कर
राहतगढ़. शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक कंटेनर में मवेशियों का अबैध परिवहन हो रहा हो रहा है। थाना प्रभारी हरि सिंह ठाकुर ने टीम गठित कर मौके पर दबिश दी । तो ग्राम लाल बाग के पास तालाब पहाड़ी के पास से 10 ***** कंटेनर में 41 नग बछड़े ठूंस ठूंस कर भरे हुए थे। पुलिस को देख आरोपी फरार हो गए। बछड़ों को गौशाला में उतार कर कंटेनर पर राजसात की कार्रवाई कर थाने पर खड़ा किया गया। कार्रवाई में अंबिका प्रसाद पांडे, एएसआई राजाराम तिवारी, प्रधान आरक्षक सुरेंद्र सिंह ठाकुर, सतीश आर्मो, विजय यादव, आरक्षक रूपेश साहू, अनिल विश्वकर्मा, भीम बर्मा, अजय गुर्जर शामिल रहे।

सुरखी. सुरखी थाने के तहत पुलिस ने बुधवार को एक ट्रक को अवैध रूप से गौवंश का परिवहन हुए पकड़ा गया जिसमें गोवंश क्रूरता पूर्वक भरे हुए थे।
पुलिस के अनुसार ट्रक यूपी 78 डीटी 6367 में गोवंश को निर्दयता पूर्वक ट्रक में भरकर सागर की ओर से नरसिंहपुर की ओर जाने की सूचना मुखबिर द्वारा सुबह पुलिस को दी गई थी। जिस पर पुलिस द्वारा तुरंत ही ट्रक का पीछा किया गया। पुलिस को देख कर देहार महका गांव के पास ट्रक का ड्राइवर ट्रक खड़ा कर जंगल की ओर भाग गया। पुलिस ने ट्रक के कंडक्टर मोहम्मद अहमद निवासी कानपुर को तुरंत गिरफ्तार कर जब ट्रक के अंदर देखा गया तो ट्रक के अंदर क्रूरतापूर्वक रस्सी से बंधे 38 गोवंश पाए गए। ट्रक के कंडक्टर मोहम्मद अहमद ने झांसी से 38 बछड़े लेकर बरमान जाना पुलिस को बताया है। पुलिस ने ट्रक के कंडक्टर को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है।

Home / Sagar / गायों की तस्करी को ऐसे पकड़ा पुलिस ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो